scriptCG Crime: गणेश पंडाल में लहराया तलवार-चाकू, दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दबोचा | CG Crime: Waved sword and knife in Ganesh pandal, | Patrika News
जगदलपुर

CG Crime: गणेश पंडाल में लहराया तलवार-चाकू, दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दबोचा

CG Crime: कोतवाली थानाक्षेत्र में तलवार एवं चाकू दिखाकर धमकी देने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जगदलपुरSep 18, 2024 / 03:52 pm

Shradha Jaiswal

talvar
CG Crime: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले में आए दिन कुछ न कुछ घटना होती ही रहती है कभी कोई किसी की हत्या कर देता है तो कही सड़क हादसे में लोगो की जान चली जाती है अब ऐसे ही एक और मामला सामने आया है बता दें कि जगदलपुर कोतवाली थानाक्षेत्र में तलवार एवं चाकू दिखाकर धमकी देने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: हथियार लहराकर दी मारने की धमकी

CG Crime: वही मामले की जानकारी के अनुसार चिराग साहू, राजवीर, अल्ताफ, नरेश कुटी, रामसिंह, किशोर एवं अन्य के द्वारा गणेश पंडाल समीप कार में आकर तलवार सहित अन्य हथियार लहराकर गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।
CG Crime: प्रार्थी के रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ पर जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी के कब्जे से धारदार तलवार व चाकू बरामद कर जप्त किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। वहीं मामले के अन्य फरार आरोपियों की पता तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी थाना बोधघाट और परपा में मामले दर्ज हैं।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Crime: गणेश पंडाल में लहराया तलवार-चाकू, दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो