scriptCG Road Accident: जगदलपुर में दर्दनाक हादसा… तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को ठोका, मौत | CG Road Accident: man died after hit with bolero | Patrika News
जगदलपुर

CG Road Accident: जगदलपुर में दर्दनाक हादसा… तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को ठोका, मौत

CG Road Accident: सात दोस्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर गिरोला मंदिर दर्शन करने घर से निकले। घर से करीब चार किलोमीटर दूर सामने से आती एक तेज रतार बोलेरो क्रमांक सीजी 02 76 48 ने सामने चल रहे पारेश्वर यादव की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

जगदलपुरJul 04, 2024 / 02:53 pm

Kanakdurga jha

CG Road Accident
CG Road Accident: आसना जंगल में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं दो अन्य सवार घायल हो गए। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर आसना के सात दोस्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर गिरोला मंदिर दर्शन करने घर से निकले। घर से करीब चार किलोमीटर दूर सामने (CG Road Accident) से आती एक तेज रतार बोलेरो क्रमांक सीजी 02 76 48 ने सामने चल रहे पारेश्वर यादव की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: धमतरी में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, किसी को बाइक ने मारी ठोकर तो…खलबली

इस हादसे के बाद तेज रतार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गयी। बोलेरो ने जिस मोटर साइकिल को टक्कर मारी उस पर सवार तीन में से गाड़ी चला रहे परमेश्वर यादव की मौके पर मौत हो गई व दो युवक ईश्वर और संतोष गंभीर रूप से घायल हो गए। टीम के अन्य युवक सुरक्षित बताए जा रहे हैं। हादसे में बोलेरो चालक (CG Road Accident) दिनेश कुमार रवानी को भी चोट आई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कालेज डिमरापाल में भर्ती कराया तथा मृतक के शव को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Road Accident: जगदलपुर में दर्दनाक हादसा… तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को ठोका, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो