scriptCG News: मोनाली ने मोह-मोह के धागे… तो शबिर ने हुड़-हुड़ दबंग.. से बनाया माहौल, झूम उठे दर्शक | CG News: Monali and Sabri performed at Lalbagh ground | Patrika News
जगदलपुर

CG News: मोनाली ने मोह-मोह के धागे… तो शबिर ने हुड़-हुड़ दबंग.. से बनाया माहौल, झूम उठे दर्शक

CG News: लालबाग मैदान में मोनाली ने जहां अपने नेशल अवार्ड विनिंग सॉंग मोह-मोह के धागे पर तालियां बंटोरी तो वहीं शबिर ने दबंग फिल्म हुड़-हुड़ दबंग-दबंग पर माहौल बना दिया।

जगदलपुरOct 20, 2024 / 12:57 pm

Laxmi Vishwakarma

CG News
CG News: लालबाग मैदान में 12 तारीख से चल रहे सरस मेला और बस्तर मड़ई का शनिवार रात समापन हो गया। इस मौके पर बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर और शबिर साबरी ने अपनी खास प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया।

CG News: मोनाली और शबिर ने अपने गानों से बनाया माहौल

मोनाली ने जहां अपने नेशल अवार्ड विनिंग सॉंग मोह-मोह के धागे पर तालियां बंटोरी तो वहीं शबिर ने दबंग फिल्म हुड़-हुड़ दबंग-दबंग पर माहौल बना दिया। दोनों ही कलाकारों की प्रस्तुति का दर्शक लुत्फ उठाते रहे।
शनिवार शाम को शहर में हल्की बारिश भी हुई इसके बावजूद लोग बड़ी संया में लालबाग मैदान पहुंचे और इस आयोजन का हिस्सा बनते हुए सिंगर्स को सुना। समापन अवसर पर दोनों कलाकारों का जिला प्रशासन ने समान किया।
इन दोनों कलाकारों के साथ ही समापन समारोह में प्रस्तुति देने वाले सभी स्थानीय कलाकारों को स्मृति स्वरूप बस्तर मड़ई का प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर सांसद महेश कश्यप, आईजी सुंदरराज पी., कलेक्टर हरिस एस, पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा, सीईओ जिला पंचायत प्रकाश सर्वे सहित अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें

CG News: सरकारी अस्पताल में पूर्व सरकार की योजनाओं का किया जा रहा प्रचार, जानें किस योजना को मिल रहा लाभ

तीन दिनों तक लोगों ने देखी खास प्रस्तुतियां

CG News: 17 तारीख को जहां जहां लोगों ने हंसराज रघुवंशी को सुना तो वहीं 18 को मुंबई के दायरा बैंड ने प्रस्तुति दी। अंतिम दिन मोनाली और शबिर ने समां बांध दिया। जिला प्रशासन ने लंबे अरसे के बाद शहर में इस तरह का आयोजन कर प्रशंसा बंटोरी।
आमतौर पर शहर में इस तरह के बड़े आयोजन नहीं हो पाते, लेकिन जिला र्प्रशासन ने बस्तर बड़ई के माध्यम से यह किया। शहरवासियों के साथ ही आसपास के जिले के लोग भी यहां आयोजन में शामिल होने पहुंचे।

Hindi News / Jagdalpur / CG News: मोनाली ने मोह-मोह के धागे… तो शबिर ने हुड़-हुड़ दबंग.. से बनाया माहौल, झूम उठे दर्शक

ट्रेंडिंग वीडियो