scriptViral Video: इस वीडियो को देख Momos खाने वाले पकड़ लेंगे सिर, पैरों से गूंथा जा रहा मैदा | Viral Video Momos eaters hold their heads after watching video, flour being kneaded with feet | Patrika News
जबलपुर

Viral Video: इस वीडियो को देख Momos खाने वाले पकड़ लेंगे सिर, पैरों से गूंथा जा रहा मैदा

Viral Video: एमपी के जबलपुर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अपने पैरों से मोमोज बनाने के लिए मैदा गूंथ रहा है।

जबलपुरSep 06, 2024 / 08:40 pm

Himanshu Singh

momos lover viral video
play icon image
Viral Video: आजकल के युवाओं के बीच मोमोज काफी फेमस है। इन्हें अलग-अलग वैरायटी के मोमोज पसंद आते हैं। अपने-अपने शहर में आप सभी देखते ही होंगे कि मोमोज कितना फेमस है। सड़क किनारे लगे ठेलों में मोमोज खाने के लिए भारी भीड़ जमा होती है, लेकिन अगर कोई कहे कि मोमोज बनाने के लिए पैरों से मैदा गूंथा जा रहा है। तो शायद ही आप यकीन कर पाएं, लेकिन मामला ऐसा ही है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में मोमोज बनाने वालों का वीडियो वायरल हो गया है।
यह वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। 22 सेकेंड के इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मोमोज बनाने के लिए मैदा को पैरों से गूंथा जा रहा है।

राजस्थान से हैं दोनों युवक


वीडियो वायरल होने के बाद बरगी पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान राजकुमार गोस्वामी और सचिन गोस्वामी के रूप में हुई है। यह दोनों राजस्थान के जोधपुर के निवासी हैं। यह लोग बरगी थाने के पास में ही दुकान लगाते थे। हालांकि, पुलिस ने मामले की रिपोर्ट बनाकर खाद्य विभाग को सौंप दी है।

Hindi News/ Jabalpur / Viral Video: इस वीडियो को देख Momos खाने वाले पकड़ लेंगे सिर, पैरों से गूंथा जा रहा मैदा

ट्रेंडिंग वीडियो