scriptवशीकरण करते हैं यह लाल काले दाने, जानिए इनकी ताकत | the captivate power in gunja seeds | Patrika News
जबलपुर

वशीकरण करते हैं यह लाल काले दाने, जानिए इनकी ताकत

गुंजा की माला धारण करने से दुश्मन भी हो जाते हैं वश में,तांत्रिक क्रियाओं में होता है उपयोग

जबलपुरSep 17, 2016 / 08:08 pm

Ajay Khare

the captivate power,gunja seeds,vashikaran,lal kit

gunja

जबलपुर। कभी सोने की तौल में उपयोग की जाने वाली गुंजा यानी गुंचू के बीजों में गजब की वशीकरण शक्ति होती है। इसका उपयोग तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है। हम बता रहे हैं आपको गुंजा की उस शक्ति के बारे में जिससे दुश्मनों को भी वश में किया जा सकता है। यह प्रकार की लता का बीज है जिसका प्रयोग प्राचीन काल से तांत्रिक क्रियाओं में होता आ रहा है। 

the captivate power

यह बीज लाल और काले रंग का होता है । बीज के अलावा गुंजा की जड़ भी बहुत उपयोगी होती है। गुंजा की माला धारण करने से आप सामूहिक वशीकरण भी कर सकते हैं। अगर आप किसी सभा में या भाषण देने जा रहे हैं तो आपको गुंजा की माला धारण करनी चाहिए। यह दूसरों पर सकारात्मक प्रभाव डालती है। ऐसा व्यक्ति जो बहुत ही जल्दी बुरी नजर की चपेट में आ जाता है उसे गुंजा का ब्रेसलेट धारण करना चाहिए। आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं उसके कपड़ों में गुंजा के दाने अभिमंत्रित करके रख दें। जब तक वे दाने उस व्यक्ति के कपड़े से बंधे रहेंगे वह वशीकरण के प्रभाव में रहेगा। जानकारों के अनुसार ये एक ऐसा प्रयोग है जिसे करने से शत्रु भी वश में हो जाते हैं। 

the captivate power
तांत्रिक औघड कहते हैं यह प्रयोग दीपावली, ग्रहण काल, होली, पूर्णिमा, अमावस्या पर करना सबसे ज्यादा प्रभावकारी होता है। अगर आप अपने पति को आकर्षित करना चाहती हैं तो पति का नाम अन्यथा पत्नी का नाम लेकर मिट्टी के एक दीपक में शहद डालकर उसमें गुंजा के पांच दाने डालकर रख दें। काले रंग की गुंजा बहुत खास मानी गई है। जिस भी व्यक्ति के पास यह गुंजा होती है, अगर उस पर कोई मुसीबत आने वाली होती है तो इसका रंग स्वत: ही बदलने लगता है।

Hindi News / Jabalpur / वशीकरण करते हैं यह लाल काले दाने, जानिए इनकी ताकत

ट्रेंडिंग वीडियो