scriptVideo : जब ट्रेक्टर से दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री तो हैरान रह गए बाराती | see video bride reached wedding stage by driving tractor | Patrika News
जबलपुर

Video : जब ट्रेक्टर से दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री तो हैरान रह गए बाराती

मेहंदी लगे हाथों से दुल्हन ने थामा स्टेयरिंग..खुद ही ट्रेक्टर चलाते पहुंची स्टेज पर…

जबलपुरJun 29, 2023 / 05:12 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

जबलपुर. सहेलियों के साथ शर्माते हुए शादी के स्टेज पर दुल्हन का आना अब ओल्ड फैशन हो गया है। अब तो शादी में दुल्हन की एंट्री बड़े ही धूमधाम से होती है जिसे हर कोई देखता रह जाता है। जबलपुर में भी एक दुल्हन ने जब शादी में एंट्री मारी तो क्या बाराती और क्या घराती सभी हैरान रह गए। दरअसल शादी के जोड़े में सजी दुल्हन ट्रेक्टर चलाते हुए स्टेज तक पहुंची और इस दौरान शादी में आए सभी लोग उसके वीडियो बनाते नजर आए। शादी में दुल्हन की ट्रेक्टर से एंट्री का अलग अंदाज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

दुल्हन ने ट्रेक्टर चलाते हुए मारी स्टेज पर एंट्री
जबलपुर के पास जमुनिया गांव के रहने वाले अखिल पटेल की शादी मंगलवार को दमोह की रहने वाली शिवानी पटेल के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ शहर के एक मैरिज गार्डन में संपन्न हुई। इस दौरान दुल्हन शिवानी की स्टेज पर एंट्री सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जिसकी वजह है दुल्हन शिवानी का ट्रेक्टर चलाते हुए शादी के मंडप तक आना। एक साथ से ट्रेक्टर का स्टेयरिंग और दूसरे हाथ से आतिशबाजी को संभाले जब दुल्हन शिवानी ने मैरिज गार्डन में एंट्री मारी तो हर कोई हैरान रह गया। शिवानी के पिता किसान हैं और बीए की पढ़ाई कर चुकी शिवानी खेती किसानी में पिता का हाथ बंटाती थी जिसके कारण उन्हें ट्रेक्टर चलाना आता है और जब इस बात का पता लड़के पक्ष को चला तो दोनों पक्षों ने मिलकर दुल्हन की ट्रेक्टर से स्टेज पर एंट्री की प्लानिंग की थी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m50mf

हमारे घर में बहू नहीं बल्कि बेटी आई है- पटेल परिवार
दुल्हन शिवानी की ट्रेक्टर चलाकर स्टेज तक आने पर उसके दूल्हे पक्ष के लोगों ने भी तारीफ की। दूल्हे अखिल के परिवार का कहना है कि शिवानी उनके घर बहु बनकर नहीं बल्कि बेटी बनकर आई है। उनके परिवार का मुख्य व्यवसाय कृषि ही है। दूल्हे अखिल पटले के बड़े भाई अविनाश पटेल ने बताया कि हमें पता था कि बहू शिवानी को ट्रेक्टर चलाना आता है और हम भी चाहते हैं कि खेती किसानी में बेटियों को जितना ज्यादा बढ़ावा दिया जा सके, उतना देना चाहिए। यही वजह थी कि जिस मैरिज गार्डन में विवाह था, वहां से लेकर जयमाला स्टेज तक आधा किलोमीटर था इसलिए हमने शिवानी के ट्रेक्टर चलाकर आने की प्लानिंग की थी। उन्होंने बताया कि हमारे परिवार में बेटियां भी हमारा बराबर से हाथ बंटाती हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m50mf

Hindi News / Jabalpur / Video : जब ट्रेक्टर से दुल्हन ने स्टेज पर मारी एंट्री तो हैरान रह गए बाराती

ट्रेंडिंग वीडियो