scriptMurder or suicide: सफाई कर्मी फंदे पर झूला, छोड़ गया अनसुलझे सवाल | Murder or suicide: Sanitation worker hanged himself | Patrika News
जबलपुर

Murder or suicide: सफाई कर्मी फंदे पर झूला, छोड़ गया अनसुलझे सवाल

शव को फंदे से उताकर पोस्टमार्टक के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस जांच कर पतासाजी में जुटी है कि मामला आत्महत्या का है या हत्या का।

जबलपुरSep 04, 2024 / 03:48 pm

Lalit kostha

Murder or suicide

Murder or suicide

Murder or suicide: सिहोरा के बस स्टैंड के टीन शेड के एंगल में सोमवार-मंगलवार की दरयानी रात नगर पालिका के सफाई कर्मी का शव फंदे पर लटका मिला। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उताकर पोस्टमार्टक के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस जांच कर पतासाजी में जुटी है कि मामला आत्महत्या का है या हत्या का।
Murder or suicide

Murder or suicide: नगर पालिका सिहोरा में नियमित सफाई कर्मी

सिहोरा एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि सिहोरा बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह कंकाली मोहल्ला निवासी रमेश कुंडे (58) का शव फंदे से उतारा गया। मृतक नगर पालिका सिहोरा में नियमित सफाई कर्मी था। रस्सी का फंदा बस स्टैंड के शेड में लोहे के एंगल में बंधा हुआ था। उन्होंने बताया कि कुंडे सोमवार रात घर से निकला था।

Murder or suicide: अनसुलझे सवाल

●सार्वजनिक स्थान पर किसी ने नहीं देखा
●मृतक का घर है 400 मीटर दूर
●परिजनों ने रात में नहीं की तलाश
●दो साल बचे थे सेवानिवृत्ति के
●सुबह 8.30 बजे पहुंची पुलिस
● शेड के एंगिल पर कैसे बांधा फंदा
Murder or suicide
khajwana railway track

Murder or suicide: ट्यूमर से परेशान वृद्ध दपती ने ट्रेन से कटकर दी जान

ट्यूमर से परेशान वृद्ध दपती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। मंगलवार सुबह खितौला स्थित चपू तलैया के पास रेलवे ट्रैक पर दपती के शव मिले। उनकी शिनात खितौला के वार्ड-16 के खपरिया मोहल्ला निवासी किश विश्वकर्मा (70) और दुर्गा विश्वकर्मा (60) के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Murder or suicide: आलूबंडा खाया और रेलवे ट्रैक पर पहुंचे

खितौला पुलिस ने बताया कि वृद्ध दपती को आखिरी बार मंगलवार सुबह 9 बस स्टैंड पर देखा गया था। उन्होंने वहां आलूबंडा खाया और रेलवे फाटक से होते हुए चपू तलैया रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। दपती ने मालगाड़ी को आता देख अप ट्रैक पर अपने सिर रखे और ट्रेन उनके सिर के ऊपर से निकल गई। ट्रैकमैन ने सिहोरा स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दी। घटना आउटर पर होने के कारण स्टेशन मास्टर ने खितौला पुलिस को सूचना दी।
Murder or suicide
Samosa

Murder or suicide: ट्यूमर का इलाज चल रहा था

पुलिस के अनुसार किशन विश्वकर्मा को ट्यूमर था। उसका इलाज चल रहा था। उन्हें आभास हो गया था कि वे नहीं बचेंगे। सभवत: इसी के चलते वृद्ध दपती ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या की है। उधर, किशन का उनके भाई से खितौला स्थित मकान को लेकर विवाद होने की भी चर्चा है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / Murder or suicide: सफाई कर्मी फंदे पर झूला, छोड़ गया अनसुलझे सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो