scriptट्रेन में लड़कियों को छेड़ रहे थे टीटीई, वायरल हुए वीडियो ने खोले कई राज | misdeed with girls in train video became viral | Patrika News
जबलपुर

ट्रेन में लड़कियों को छेड़ रहे थे टीटीई, वायरल हुए वीडियो ने खोले कई राज

दोनों टीटीई हुए बेदखल, डीआरएम तक पहुंचा ट्वीट

जबलपुरSep 28, 2018 / 08:13 pm

Premshankar Tiwari

misdeed with girls in train video became viral

misdeed with girls in train video became viral

जबलपुर। जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवतियों से छेडख़ानी करने वाले दोनों टीटीई को ट्रेन ड्यूटी से बेदखल कर दिया गया है। दोनों को स्टेशन पर अटैच कर जांच शुरू कर दी गई है। माना जा रहा है कि ट्वीट हुए वीडियो के आधार पर दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है। दोनों टीटीई को रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी तलब किया और उनका स्पष्टीकरण मांगा है।

यह है मामला
जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस में बुधवार देर रात कटनी से दो युवतियां सवार हुईं, उन्हें ग्वालियर जाना था। वे ट्रेन के स्लीपर कोच में चढ़ीं, इस दौरान टीटीई रंजीत कुमार युवतियों को एसी 2 के एक कूपे में ले गया। वहां कंडक्टर पप्पू मिश्रा पहले से था। युवतियों ने आरोप लगाया कि कि रंजीत कुमार ने उनके साथ अश्लीलता व छेडख़ानी की। विरोध करने पर अभद्रता की गई।

युवतियों ने बनाया वीडियो
बताया गया है कि टीटीई की हरकतों का पहले युवतियों ने विरोध किया, लेकिन जब वे नहीं माने तो उन्होंने उसका वीडियो बना लिया और उसे पश्चिम मध्य रेलवे के डीआरएम को ट्वीट के साथ भेज दिया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, रेलवे में हड़म्प मच गया। डीआरएम ने तुरंत एक्शन लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बार युवतियों ने ग्वालियर के जीआरपी थाने में विधिवत एफआईआर दर्ज कराई। आरोपित टीटीई रंजीत कुमार व पप्पू मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे विवेचना में लिया गया है।

एडीआरएम ने तैयार की रिपोर्ट
मामले का ट्वीट करने के बाद युवतियों ने अपना मोबाइल नम्बर भी पोस्ट किया था। जानकारी के अनुसार अपर मंडल रेल प्रबंधक अंजु सुरेंद्र मोहनपुरिया ने दोनों युवतियों से फोन पर बातचीत की और पूरी घटना की जानकारी ली। युवतियों से हुई बातचीत के आधार पर एडीआरएम ने एक रिपोर्ट तैयार की, जिसे जीएम के पास भेजा गया है। इधर सामाजिक संगठनों ने युवतियों के हौसले की सराहना की है। समाजसेवी विनोद शर्मा व उपेन्द्र शर्मा का कहना है कि युवतियां ऐसे ही जागरुक हो जाएं तो छेडख़ानी करने वालों के हौसले पस्त होंगे। उन्हें उनके किए का दंड मिलेगा। सामाजिक संगठनों ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Jabalpur / ट्रेन में लड़कियों को छेड़ रहे थे टीटीई, वायरल हुए वीडियो ने खोले कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो