scriptअचानक टूटकर गिरी मां काली की मूर्ति, पूजा कर रही महिलाएं बाल-बाल बचीं, देखें वीडियो | Maa Kali Idol Fall down in Jabalpur Women Perfoming Puja Got Saved see video | Patrika News
जबलपुर

अचानक टूटकर गिरी मां काली की मूर्ति, पूजा कर रही महिलाएं बाल-बाल बचीं, देखें वीडियो

Maa Kali idol Falldown: माता रानी के पंडाल में पूजा अर्चना कर रही थीं महिलाएं तभी अचानक मां काली की मूर्ति अचानक गिर गई, मोबाइल कैमरे में कैद हुई पूरी घटना..।

जबलपुरOct 16, 2024 / 04:43 pm

Shailendra Sharma

Maa Kali idol Falldown
Maa Kali idol Falldown: मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। घटना कछपुरा की है जहां दशहरे के दिन मां काली की प्रतिमा अचानक टूटकर गिर गई। जिस वक्त मूर्ति गिरी महिलाएं मां की मूर्ति की पूजा अर्चना कर रही थीं जो बाल-बाल बचीं। अचानक मां काली की मूर्ति गिरने से हर कोई हैरान रह गया। ये पूरी घटना मौके पर मौजूद व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद की है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

अचानक गिरी मां काली की मूर्ति

जबलपुर के कछपुरा में नवरात्रि में मां काली की मूर्ति की स्थापना की गई थी। बताया जा रहा है कि दशहरे के दिन मां की मूर्ति खंडित हो गई थी लेकिन समिति के सदस्यों ने इस घटनाक्रम को छिपा लिया। लेकिन अब जब घटना का वीडियो सामने आया है तो सच्चाई सामने आ गई है। जो वीडियो वायरल हुआ है वो महज 4 सेकेंड का है और उसमें दिख रहा है कि कुछ महिलाएं मां काली की प्रतिमा की पूजा कर रही थीं और तभी अचानक मां काली की मूर्ति अचानक टूट कर गिर गई। राहत की बात ये है कि वक्त पर महिलाएं हट गईं जिससे उन्हें कोई चोट नहीं नहीं।

यह भी पढ़ें

स्कूल वैन के ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, 5 बच्चों की जान बचाकर तोड़ा दम


तेज साउंड के कारण आई दरार

स्थानीय लोगों की मानें तो मां काली की मूर्ति के पास ही बड़े-बड़े स्पीकर और डीजे लगाए गए थे। जिनके तेज साउंड और धमक के कारण मूर्ति में दरार आ गई थी और मूर्ति खंडित हो गई थी। जिसके कारण ये हादसा हुआ। अब जब वीडियो सामने आया है तो हर कोई घटना से हैरान है।

Hindi News / Jabalpur / अचानक टूटकर गिरी मां काली की मूर्ति, पूजा कर रही महिलाएं बाल-बाल बचीं, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो