scriptjabalpur में दिनदहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में लड़के की किडनेपिंग, मचा हड़कंप | Jabalpur: Kidnapping of a boy in broad daylight in filmy style | Patrika News
जबलपुर

jabalpur में दिनदहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में लड़के की किडनेपिंग, मचा हड़कंप

कई घंटे तक शहर में घुमाते रहे। फिर मारपीट कर छोड़ दिया। वारदात सोमवार शाम सात बजे की है। पीड़ित युवक ने मंगलवार देर रात ओमती थाने में एफआइआर दर्ज कराई।

जबलपुरSep 05, 2024 / 02:33 pm

Lalit kostha

Kidnapping

Kidnapping

jabalpur बदमाशों-अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं है। रुपयों के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद में कार सवार तीन बदमाशों ने तीन पत्ती चौक जैसे व्यस्तम चौराहे से एक युवक का अपहरण किया। वे उसे कई घंटे तक शहर में घुमाते रहे। फिर मारपीट कर छोड़ दिया। वारदात सोमवार शाम सात बजे की है। पीड़ित युवक ने मंगलवार देर रात ओमती थाने में एफआइआर दर्ज कराई।
jabalpur demo pic

jabalpur तीन पत्ती चौक के पास वारदात: प्रकरण दर्ज

पुलिस ने बताया कि न्यू रामनगर निवासी प्रांशुल पटेल (20) सोमवार शाम सात बजे तीन पत्ती चौक पर चाय की दुकान के पास खड़ा था, तभी कार में सवार अभिषेक पंडित, अजय और प्रवजीत पहुंचे। प्रांशुल को जबरन कार में बिठाया कई घंटे तक यहां-वहां घुमाते रहे। इस दौरान उससे मारपीट भी की। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और छोडकऱ भाग गए। घर पहुंचकर प्रांशुल ने परिजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद प्रांशुल की रिपोर्ट पर एफआइआर दर्ज की गई।
jabalpur

jabalpur युवक का अपहरण, मारपीट कर छोड़ा

रुपयों के लेनदेन का विवाद: पुलिस को जांच में पता चला कि प्रांशुल एक इवेंट कपनी में काम करता है। अभिषेक की भी एक इवेंट कपनी है। दोनों में रुपयों के लेनदेन का विवाद था। इसी के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। अब तक आरोपियों की गिरतारी नहीं की जा सकी है।
कार सवार अभिषेक, अजय और प्रवजीत ने प्रांशुल का अपहरण किया था। मारपीट कर उसे छोड़ दिया गया। रुपयों के लेनदेन का विवाद है। मामले में अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
  • राजपाल सिंह बघेल, थाना प्रभारी, ओमती

Hindi News/ Jabalpur / jabalpur में दिनदहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में लड़के की किडनेपिंग, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो