scriptएमपी में भीषण हादसा, धधकती गाड़ी में सड़क पर ही जिंदा जल गए पिता-पुत्र | Jabalpur Accident Father and son burnt alive on Rewa Nagpur Highway | Patrika News
जबलपुर

एमपी में भीषण हादसा, धधकती गाड़ी में सड़क पर ही जिंदा जल गए पिता-पुत्र

Jabalpur Accident हादसे में गाड़ी में आग लग गई। धधकती गाड़ी में पिता-पुत्र फंसकर रह गए और सड़क पर ही जिंदा जल गए।

जबलपुरJul 19, 2024 / 06:16 pm

deepak deewan

Jabalpur Accident Father and son burnt alive on Rewa Nagpur Highway

Jabalpur Accident Father and son burnt alive on Rewa Nagpur Highway

Jabalpur Accident Father and son burnt alive on Rewa Nagpur Highway : एमपी में भीषण हादसा हुआ। हादसे में गाड़ी में आग लग गई। धधकती गाड़ी में पिता-पुत्र फंसकर रह गए और सड़क पर ही जिंदा जल गए। प्रदेश के जबलपुर में यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। यहां के रीवा नागपुर हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर में ड्राइवर पिता और कंडक्टर पुत्र जिंदा जल गए।
जबलपुर पुलिस ने बताया कि हाईवे पर खड़े ट्रक से एक अन्य ट्रक आ टकराया। पनागर के पास बम्हनौदा में दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत से पीछे के ट्रक में आग लग गई। ट्रक में आग लगने से ड्राईवर और उसके कंडक्टर बेटे की मौत मौके पर ही हो गई।
यह भी पढ़ें : एमपी में अवैध मकानों पर चलेगा बुलडोजर, नपती का काम शुरु होते ही मच गया हड़कंप

यूपी के प्रयागराज से नागपुर की ओर जा रहा ट्रक शुक्रवार सुबह हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया। भीषण हादसे की लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इधर हादसे से हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस पहुंची तब तक ट्रक में ड्राइवर-कंडक्टर की जलने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों के शव निकाले और जाम खुलवाया।
यह भी पढ़ें :शादी में आने से कर दिया इंकार, फिर अंबानी परिवार ने किया कुछ ऐसा कि दौड़े आए पंडित धीरेंद्र शास्त्री

पुलिस के अनुसार एनएच-30 पर तेज गति से आ रहा ट्रक सड़क किनारे खड़े हाइवा से टकरा गया। जोरदार टक्कर से ट्रक में आग लग गई। धधकते ट्रक में 45 साल के ड्रायवर शिवकुमार पटैल और कंडक्टर पुत्र 18 साल के पीयूष पटैल केबिन में ही जिंदा जल गए। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। पुलिस के अनुसार संभवत: ड्रायवर को नींद को झोंका आने के कारण यह हादसा हुआ।

बेटे को मौत खींच लाई

एसआई राजकुमार तिवारी के अनुसार ड्रायवर शिवकुमार पटैल के बेटे पीयूष पटैल को तो मानो मौत खींच लाई। ट्रक के नियमित कंडक्टर ने अचानक छुट्टी ले ली तो पीयूष अपने पापा की मदद के लिए साथ चला आया था।

Hindi News/ Jabalpur / एमपी में भीषण हादसा, धधकती गाड़ी में सड़क पर ही जिंदा जल गए पिता-पुत्र

ट्रेंडिंग वीडियो