scriptganesh chaturthi : गणपति का चंदा नहीं दिया तो जान के पड़ गए लाले, बीच चौराहे पीटा | ganpati ka chanda nahi diya to kar di pitai | Patrika News
जबलपुर

ganesh chaturthi : गणपति का चंदा नहीं दिया तो जान के पड़ गए लाले, बीच चौराहे पीटा

सरेराह हुई वारदात से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुरSep 07, 2024 / 02:35 pm

Lalit kostha

Kidnap and beaten
ganesh chaturthi : शहर के घमापुर थाना क्षेत्र में चंदा नहीं देने पर युवक और ई-रिक्शा चालकों से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोपियों ने ई रिक्शा में भी तोड़फोड़ की। घटना शुक्रवार शाम शीतलामाई मंदिर के पास हुई। सरेराह हुई वारदात से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ganesh chaturthi : घमापुर में हंगामा, तीन गिरफ्तार, युवक और चालकों से मारपीट

ganesh chaturthi

ganesh chaturthi : बाइक सवार को रोका

पुलिस ने बताया कि घमापुर में पंडाल लगाया गया है। पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़क से गुजरने वालों से चंदा मांग रहे थे। वहां से बरेला हिनौतिया निवासी सुमित श्रीपाल निकला। भरत चौधरी, शालू चौधरी, अनुराग चौधरी और अंश चौधरी ने उसे रोका। उससे पांच सौ रुपए चंदा मांगा। सुमित ने रुपए न होने की बात कही। चारों उससे झूमा-झटकी करने लगे। मारपीट कर बाइक में तोड़फोड़ कर दी।
ganesh chaturthi

ganesh chaturthi : जान बचाकर भागी सवारियां

वहां से दो ई रिक्शा निकले। दोनों में सवारियां थीं। चारों ने उन्हें रोका और चारों तरफ से घेर लिया। उनसे भी चंदा मांगा। ई रिक्शा चालकों ने चंदा देने से इंकार किया, तो चारों ने उनसे अभद्रता कर मारपीट शुरू कर दी। रिक्शा में भी तोड़फोड़ की। ई रिक्शा चालक पर हुए हमले से उसमें सवार सवारियां दहशत में आ गई। वे जान बचाकर ई रिक्शा से उतरीं और यहां-वहां भागीं। सड़क पर हंगामे के हालात पैदा हो गए। दर्जनों लोग वहां जमा हो गए। दोनों ओर जाम लग गया।भीड़ ने तीन आरोपियों को दबोच लिया। घमापुर थाने की पुलिस ने मामला शांत कराया।

Hindi News/ Jabalpur / ganesh chaturthi : गणपति का चंदा नहीं दिया तो जान के पड़ गए लाले, बीच चौराहे पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो