scriptघर में फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश, इलाके में फैली सनसनी | husband wife and son deadbodies found hanging house sensation spread | Patrika News
जबलपुर

घर में फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश, इलाके में फैली सनसनी

फांसी के फंदे पर एक साथ लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश।

जबलपुरJun 25, 2023 / 05:37 pm

Faiz

News

घर में फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश, इलाके में फैली सनसनी

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में रविवार की दोपहर में उस समय सनसनी फैल गई, जब यहां रहने वाले पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि, ये सनसनीखेज घटना जिले के अंतर्गत आने वाले गोरखपुर थाना इलाके के रामपुर छापर में घटी है। घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया है। जैसे ही पूरे परिवार के लोगों के शव घर से बाहर लाए गए, वैसे ही उन्हें देखने वालों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। जिस किसी ने भी ये नजारा देखा, उसकी आंखों में आंसू फूट पड़े पुलिस का कहना है कि, फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। एसएफएल टीम भी मौके के पहुंचकर मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें- ग्राउंड रिपोर्ट : वन और खनिज संपदा से भरपूर लेकिन विकास से अछूते


शुक्रवार को आखिरी बार दिखा था परिवार

पुलिस जांच के अनुसार, आत्महत्या करने वाले परिवार के तीनों सदस्यों को इलाके के लोगों ने आखिरी बार शुक्रवार रात को देखा था। इसके बाद शनिवार पूरे दिन उनके घर का दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले भाई संतोष बर्मन ने दो बार घर जाकर दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद रविवार की सुबह संतोष ने एक बार फिर घर का दरवाजा खटखटाया, जिसपर अंदर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उन्होंने किसी तरह घर के भीतर झांकने का प्रयास किया, जिसपर उन्हें घर के भीतर के हालात संदिग्ध लगे। इसपर बर्मन की ओर से गोरखपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।


अंदर का नजारा देख दंग रह गई पुलिस

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिवार के मृतकों में पति रवि बर्मन, पत्नी पूनम और बेटा आर्यन शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर के बाहर इलाके को सील कर दिया। पुलिस की टीम जैसे ही कमरे के अंदर गई वैसे ही उसके होश उड़ गए। कमरे में पति-पत्नी और बेटे के शव पंखे पर बने फंदे पर लटके थे। पुलिस टीम ने उन्हें नीचे उतारा और बाहर सड़क पर ले आई। यहां पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद बर्मन परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, मृतक रविशंकर किसी फार्मा कंपनी में एमआर था। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

//?feature=oembed

Hindi News / Jabalpur / घर में फंदे पर लटकी मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो