scriptभाजपा में थम नहीं रहा असंतोष, नागर के पक्ष में उतरे विश्नोई, रावत पर भी कसा सीधा तंज | Former minister and BJP MLA Ajay Vishnoi big statement of controversy | Patrika News
जबलपुर

भाजपा में थम नहीं रहा असंतोष, नागर के पक्ष में उतरे विश्नोई, रावत पर भी कसा सीधा तंज

भाजपा में थम नहीं रहा असंतोष, नागर के पक्ष में उतरे विश्नोई, रावत पर भी कसा सीधा तंज

जबलपुरJul 25, 2024 / 02:04 pm

Lalit kostha

Ajay Vishnoi

Ajay Vishnoi

जबलपुर. रामनिवास रावत को मंत्री बनाने पर उठे विवाद पर अब पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय विश्नोई मुखर हुए हैं। उन्होंने कहा कि दल बदलकर भी मंत्री बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है और हम वंचित हैं, यह हमारा दुर्भाग्य है। अनुसूचित जनजाति मंत्री नागर सिंह चौहान के बयान पर उन्होंने कहा कि सोच समझकर ही कदम उठाया होगा। यह सीएम और मंत्री के बीच का मामला है, हम कुछ नहीं कह सकते। मंत्री रखना या हटाना सीएम का अधिकार है, इसलिए हमारी ओर से जवाब दिया जाना उचित नहीं है। पार्टी को आईना दिखाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सच बात कहते हैं, जो भी बात कहना होती है तो जनमानस और संगठन के सामने रख देता हूं, आईना दिखाने की हमारी हैसियत है, बस सच कहता हूं।
Ajay Vishnoi
संयमित नजर आए

कांग्रेस से भाजपा में आने वाले नेताओं और खुद को मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर विश्नोई पहले से ही मुखर रहे हैं। उन्होंने कई बार पार्टी को ही कठघरे में खड़ा किया। लेकिन तल्ख बयानों के बीच संयमित प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से चर्चा में संकट की ओर भी इशारा किया। उन्होंने कहा कि नागर सिंह का मंत्रालय छिना है, कांग्रेस से आए नेता जो पहले अपनी पार्टी में मंत्री रह चुके हैं वह विभाग उन्हें देने से उत्पन्न होने वाले संकट के बारे में पार्टी को पता रहा होगा। भाजपा के पास हर संकट का समाधान पहले से ही होता है। उम्मीद है इस संकट से निपट लिया जाएगा। सोच समझकर ही निर्णय लिया गया होगा।

Hindi News / Jabalpur / भाजपा में थम नहीं रहा असंतोष, नागर के पक्ष में उतरे विश्नोई, रावत पर भी कसा सीधा तंज

ट्रेंडिंग वीडियो