scriptelectricity bill update: बिल का भुगतान अपडेट नहीं, रात 9.30 बजे कट जाएगी बिजली! | electricity Bill payment not updated, electricity will be cut at 9.30 | Patrika News
जबलपुर

electricity bill update: बिल का भुगतान अपडेट नहीं, रात 9.30 बजे कट जाएगी बिजली!

बिल का भुगतान अपडेट नहीं, रात 9.30 बजे कट जाएगी बिजली!

जबलपुरJun 14, 2022 / 11:29 am

Lalit kostha

Burfanpur: Give electricity bill of 10 thousand to the servant, collectorate disease

Burfanpur: Give electricity bill of 10 thousand to the servant, collectorate disease

जबलपुर/ उपभोक्ता की ओर से पिछले माह किया गया बिजली बिल का भुगतान अपडेट नहीं है। जिसके कारण आज रात्रि 9.30 बजे बिजली विभाग की ओर से उपभोक्ता के घर की बिजली काट दी जाएगी। आप हमारे बिजली अधिकारी के मोबाइल नंबर पर संपर्क करें। इस तरह का फर्जी मैसेज बिजली उपभोक्ताओं के मोबाइल पर आ रहा है।

READ MORE- shadi vivah shubh muhurat 2022: जून-जुलाई में नौ दिन ही मुहूर्त, नमे भड़रिया पर खूब होंगे विवाह

बिजली उपभोक्ताओं के पास आ रहे फर्जी मैसेज

बिजली कंपनी ने उपभोक्ताओं को ऐसे फर्जी मैसेज से आगाह किया है। कंपनी ने कहा है कि बिजली बिल के भुगतान के लिए न तो किसी मोबाइल नंबर पर संपर्क करने के लिए कहा जाता है और न ही द्मस्मार्ट बिजली एपद्य के अलावा किसी अन्य मोबाइल एप को डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है। कंपनी की ओर से सिर्फ बकायादार उपभोक्ताओं को ही बकाया राशि का भुगतान करने की जानकारी एसएमएस के माध्यम से दी जाती है।

ऐप डाउनलोड करने का दबाव
बताया जाता है उपभोक्ताओं को एक मोबाइल नंबर पर संपर्क करने के लिए कहा जा रहा है। इस नम्बर पर कॉल करने पर कुछ उपभोक्ताओं को एक मोबाइल एप डाउनलोड करने का दबाव बनाया जाता है। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने कहा है कि ऐसे अनजान और शातिर लोगों के झांसे में नहीं आए।

इस तरह के मैसेज बिजली उपभोक्ताओं के पास पहुंचे हैं। इसे देखते हुए उपभोक्ताओं को सावधान किया जा रहा है। ताकि, वे किसी तरह के फ्रॉड से बच सके।
– आरके स्थापक, चीफ इंजीनियर

Hindi News/ Jabalpur / electricity bill update: बिल का भुगतान अपडेट नहीं, रात 9.30 बजे कट जाएगी बिजली!

ट्रेंडिंग वीडियो