scriptथाने में दलित महिला से बर्बरता : पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पीटा, शरीर पर आईं गंभीर चोटें | Dalit woman Brutality in police station removed clothes and beat her she suffered serious injuries | Patrika News
जबलपुर

थाने में दलित महिला से बर्बरता : पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पीटा, शरीर पर आईं गंभीर चोटें

पुलिस पर लगा दलित महिला से बर्बरता का आरोप, जानिए पूरा मामला।

जबलपुरDec 05, 2023 / 07:59 pm

Faiz

news

थाने में दलित महिला से बर्बरता : पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पीटा, शरीर पर आईं गंभीर चोटें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दलित महिला के साथ थाने में पुलिस द्वारा बर्बरता करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुलिस महिला को चोरी के शक में थाने लेकर आई थी, जहां पूछताछ के दौरान उसके साथ बर्बरता पूर्वक पिटाई की गई। मारपीट का शिकार महिला के पूरे शरीर पर जख्म के गहरे निशान बन गए हैं। मामला सामने आने के बाद महिला के परिजन समेत समाज के लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया है।

 

बता दें कि ये हैरान कर देने वाला मामला जबलपुर के ओमती थाने का है। यहां घमापुर थाना इलाके के शीतलामाई में रहने वाली पीड़ित महिला एक होटल में काम करती है। बताया जा रहा है कि उसपर चोरी का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस महिला को पकड़कर थाने ले आई। आरोप है कि थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ के दौरान कपड़े तक उतरवाकर उसकी लाठी से पिटाई की है।

news

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की थी, बावजूद इसके थाने लाकर महिला के साथ बर्बरता की गई। पुलिस की मारपीट से महिला के पैर और पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला को पहले निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत ठीक न लगने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इधर, पुलिस की अमानवीयता उजागर होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फूट पड़ा। भीड़ ने विरोध स्वरूप थाने का घेराव कर दिया।

 

यह भी पढ़ें- Funny Video : खत्म, टाटा, बाय-बाय की आवाज आते ही उड़ गई ‘नेता जी की गर्दन’


गौर करने वाली बात

फिलहाल मामले को संभालते हुए पुलिस के आला अदिकारियों ने भीड़ को समझा बुझाकर शांत कराया। फिलहाल, गौर करने वाली बात ये है कि पुलिस का इस तरह का चेहरा सामने आने के बाद उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाती है ?

//?feature=oembed

Hindi News / Jabalpur / थाने में दलित महिला से बर्बरता : पुलिस ने महिला के कपड़े उतारकर पीटा, शरीर पर आईं गंभीर चोटें

ट्रेंडिंग वीडियो