scriptCrime : जेल गार्ड को धमकाया, 3 बदमाश गिरफ्तार, अब जेल में हो रही ये सेवा | #Crime: 3 miscreants arrested for threatening jail guard | Patrika News
जबलपुर

Crime : जेल गार्ड को धमकाया, 3 बदमाश गिरफ्तार, अब जेल में हो रही ये सेवा

Crime : जेल गार्ड को धमकाया, 3 बदमाश गिरफ्तार, अब जेल में हो रही ये सेवा

जबलपुरJun 13, 2024 / 12:53 pm

Lalit kostha

central jail jabalpur
जबलपुर. नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के बाहर कार से पहुंचकर उपद्रव करने और प्रहरी को धमकाने वाले तीनों आरोपियों को सिविल लाइंस पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। वारदात का मुख्य आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। उससे जेल में सख्ती हुई थी, इसलिए वह साथियों के साथ वहां पहुंचा था।
Bilaspur Crime
जेल के मुख्य द्वार पर रविवार को रिजर्व गार्ड इंचार्ज के रूप में श्रवण कुमार जयसवाल की तैनाती थी। रात दो बजे सफेद रंग की तेज रफ्तार कार जेल के मुख्य द्वार पर पहुंची। उसमें चार बदमाश सवार थे। उन्होने गेट पर तैनात प्रहरी से जेलर और एक अन्य प्रहरी अतुल बघेल के बारे में पूछा तो उन्होंने सूचना जेल के वायरलेस सेट पर प्रसारित की। यह देख कार सवार भाग गए थे। सोमवार तडक़े चार बजे दोबारा कार से पहुंचे और प्रहरी को अपशब्द कहते हुए भाग गए। कार में 1616 नम्बर लिखा हुआ था।
Bilaspur Crime News
जेल प्रशासन की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने कार नम्बर के आधार पर जांच शुरू की, तो पता चला कि कार माढ़ोताल निवासी किसी व्यक्ति के नाम पर है। पुलिस ने उससे सम्पर्क किया, तो उसने बरेला निवासी अभितांश तिवारी को कार बेचना बताया। पुलिस ने अभितांश को पकडकऱ पूछताछ की तो उसने साथी हर्ष साहू और कृष्णा मेहरा के साथ जेल गेट के बाहर पहुंचकर धमकी देना स्वीकार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की और उन्हें जेल भेज दिया।
रात नौ के बाद बेरिकेडिंग
इधर जेल के मुख्य द्वार और जेल पहुंच मार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जेल प्रशासन ने वहां स्टॉपर लगाए हैं। इधर जेल भेजे गए तीनों आरोपियों को अलग-अलग खंडों में निगरानी में रखा गया है।

Hindi News/ Jabalpur / Crime : जेल गार्ड को धमकाया, 3 बदमाश गिरफ्तार, अब जेल में हो रही ये सेवा

ट्रेंडिंग वीडियो