scriptcollege girls video viral : जबलपुर में कॉलेज गर्ल्स को भेजे अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी | college girls viral video in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

college girls video viral : जबलपुर में कॉलेज गर्ल्स को भेजे अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी

छात्राओं ने हिम्मत कर पहले कॉलेज प्रबंधन को शिकायत की तब इस मामले का खुलासा हुआ। वीडियो किसके हैं, कब और कहां बने पुलिस और साइबर सेल मामले की पड़ताल कर रही है।

जबलपुरSep 06, 2024 / 11:47 am

Lalit kostha

college girls viral video

college girls viral video

college girls video viral : एक सरकारी कॉलेज की छात्राओं को साइबर अपराधियों ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे फिर फोन पर इन्हें वायरल करने की धमकी दी। कहा, उनके भी ऐसे वीडियो हैं, किसी को बताया तो माता-पिता को दे देंगे। ऐसी तीन छात्राओं ने हिम्मत कर पहले कॉलेज प्रबंधन को शिकायत की तब इस मामले का खुलासा हुआ। वीडियो किसके हैं, कब और कहां बने पुलिस और साइबर सेल मामले की पड़ताल कर रही है।
college girls viral video

college girls video viral : साइबर अपराधियों के निशाने पर छात्राएं, प्रदेश में पहला मामला

पीड़ित छात्रा ने मदन महल थाने में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार, गुरुवार को एक अननॉन मोबाइल नंबर से वाट्सऐप पर अश्लील वाीडियो भेजे। कुछ देर बाद कॉल आया। बात करने वाले ने खुद को पुलिस अफसर बताकर धमकाया। छात्रा ने फोन कट किया तो दोबारा फोन कर पैसे मांगे। परेशान छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन को बताया तो सभी सन्न रह गए। धीरे-धीरे पता चलने लगा कि ऐसे मैसेज और छात्राओं को भी आए। तब कॉलेज प्रबंधन ने थाने में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। तीन छात्राओं ने अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
college girls viral video

college girls video viral : दहशत में छात्राएं

इस घटना से छात्राएं दहशत में हैं। कॉलेज प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। पीड़ितों की संख्या कहीं अधिक हैं, जो दहशत में हैं। पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला साइबर फ्रॉड से जुड़ा हुआ है। आरोपी एआइ तकनीकी का उपयोग कर छात्राओं को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठ रहे है। जिस नंबरों से भी कॉल आए हैं, उनके आइपी एड्रेस के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।
college girls viral video

college girls video viral : परिवार तक वीडियो भेजने की दी थी धमकी

ए क और पीड़ित छात्रा को भी इसी तरह से निशाना बनाया गया। खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए धमकाया कि वह पुलिस अधिकारी है और उसके (छात्रा) के मोबाइल से अश्लील वीडियो कई लोगों को ट्रांसफर किए हैं। ऐसी शिकायत आई है। छात्रा ने इससे इंकार किया तो आरोपी ने परिवार के पास पूरे डिटेल भेजने की धमकी दी। डरी सहमी छात्रा ने पिंड छुड़ाने के लिए उसके बताए नंबर पर 1500 रुपए भेज दिए। बताया गया है कि कुछ छात्राओं ने इससे अधिक की राशि का भुगतान किया है। तो कुछ ने इनकार कर दिया, जिन्हें लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

Hindi News/ Jabalpur / college girls video viral : जबलपुर में कॉलेज गर्ल्स को भेजे अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो