scriptजबलपुर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में बड़ा हादसा, हड़कंप, दर्जनभर घायल, 2 गंभीर, 2 की मौत, Video | Big accident Blast in ordnance factory khamaria in building number 201 two serious 13 inured | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में बड़ा हादसा, हड़कंप, दर्जनभर घायल, 2 गंभीर, 2 की मौत, Video

मध्य प्रदेश के जबलपुर की ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में काम के दौरान विस्फोट, एफ 6 सेक्शन की बिल्डिंग नंबर 201 में हुआ हादसा, बचाव कार्य जारी…

जबलपुरOct 22, 2024 / 02:39 pm

Sanjana Kumar

jabalpur factory blast
Jabalpur ordnance factory blast: मध्य प्रदेश के जबलपुर की ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में मंगलवार सुबह काम के दौरान विस्फोट हो गया। विस्फोट एफ 6 सेक्शन की बिल्डिंग नंबर 201 में 10:45 बजे होना बताया जा रहा है। अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक विस्फोट में 201 नंबर की ये पूरी बिल्डिंग उड़ गई।
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त 12-13 कर्मचारी काम कर रहे थे। इनमें कई लोग घायल हुए हैं। घायलों में 2 की हालत गंभीर बनी बताई जा रही है। वहीं 2 कर्मचारियों की मौत की पुष्टि हुई है। सभी घायलों को महाकौशल अस्पताल भेजा गया है। फैक्ट्री की इस बिल्डिंग में थाउजेंड पाउडर बम का उत्पादन किया जाता है जिसका, उपयोग भारतीय वायुसेना करती है।

कई कर्मचारियों के दबे होने की आशंका

चिकित्‍सकों ने बताया कि घायलों में दो की हालत गंभीर है, जिन्‍हें कम चोट लगी है उनका भी उपचार किया जा रहा है। वहीं मलबे में कई कर्मचारियों के दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है। राहत-बचाव कार्य जारी है।

इधर-उधर बिखरे मिले बॉडी के टुकड़े

ब्लास्ट में एक कर्मचारी की मौत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी की बॉडी के टुकड़े ब्लास्ट के साथ हवा में उछलते हुए इधर-उधर बिखर गए।

Hindi News / Jabalpur / जबलपुर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में बड़ा हादसा, हड़कंप, दर्जनभर घायल, 2 गंभीर, 2 की मौत, Video

ट्रेंडिंग वीडियो