scriptBeauty Tips: मानसून में मैट कॉस्मेटिक से मिल रहा लॉन्ग लास्टिंग मेकअप लुक | Beauty Tips: Long lasting makeup look in monsoon | Patrika News
जबलपुर

Beauty Tips: मानसून में मैट कॉस्मेटिक से मिल रहा लॉन्ग लास्टिंग मेकअप लुक

Beauty Tips: मानसून में मैट कॉस्मेटिक से मिल रहा लॉन्ग लास्टिंग मेकअप लुक

जबलपुरJul 25, 2024 / 02:56 pm

Lalit kostha

Beauty Tips

Beauty Tips

जबलपुर. मानसून सीजन स्किन प्रॉब्लम से भी भरपूर होता है। ऐसे में हाइड्रेड स्किन और ग्लोइंग मेकअप के लिए मैट कॉस्मेटिक प्रोडक्ट पर फोकस किया जा रहा है। सिटी गर्ल्स और लेडीज में यह मेकअप ट्रेंड काफी पसंद किया जा रहा है, जिसके चलते उन्हें मानसून में नो मेकअप लुक मिल रहा है। सिटी लेडीज का कहना है कि बारिश के दौरान मेकअप का लॉन्ग लास्टिंग टिके रहना मुश्किल होता है। ऐसे में नो मेकअप लुक के लिए सिर्फ वॉटरप्रूफ मेकअप से काम नहीं चलता। मैट कॉस्मेटिक इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन बन रहे हैं।
Beauty Tips: Long lasting makeup look in monsoon
काजल, मस्कारा और फाउंडेशन

मानसून सीजन में मैट मेकअप किट की डिमांड सीजन में बढ़ चुकी है। काजल हो या फिर मस्कारा या फिर हो फाउंडेशन। मानसून सीजन के देखते हुए मैट कॉस्मेटिक्स और एक्सट्रा मॉश्चुराइजर बेस्ड प्रोडक्ट मार्केट में छाए हुए हैं। ऐसे में मेकअप का बेस बनाने के लिए इन्हें ही पसंद किया जा रहा है। ताकि बारिश के दौरान मेकअप खराब ना हो।
Beauty Tips: Long lasting makeup look in monsoon
टिंट मेकअप पर फोकस

बारिश के दौरान हैवी मेकअप को हर कोई इग्नोर कर रहा है। इसकी बजाय टिंट मेकअप का ट्रेंड देखा जा रहा है। बारिश की बूंदों के बीच मेकअप बिखरा हुआ ना लगे इसके लिए लिपस्टिक न्यूड शेड की पसंद की जा रही है। कोरल कलर लिपस्टिक के शेड्स की डिमांड जमकर देखी जा रही है। वहीं लिप्स को हाइलाइट कर सिर्फ टिन्ट कलर दिया जा रहा है। इन दिनों लिपबाम भी कलर शेड्स में मिल रहे हैं।
Beauty Tips: Long lasting makeup look in monsoon
सदाबहार गीतों पर झूमे श्रोता

हाइड्रेड स्किन के लिए मैट कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल हाइड्रेड स्किन के लिए किया जाता है। एक्वा जेल के साथ मैट फाउंडेशन और मेकअप फिक्सर लुक को हाइड्रेड लॉक दे रहे हैं। यह बारिश में भीगने के बाद भी मेकअप को हस्किन में मिक्स एंड फिक्स रखता है।

Hindi News/ Jabalpur / Beauty Tips: मानसून में मैट कॉस्मेटिक से मिल रहा लॉन्ग लास्टिंग मेकअप लुक

ट्रेंडिंग वीडियो