scriptपति को धमका पत्नी ने मांगे छह करोड़ | Wife threatened husband, demanded six crores | Patrika News
इंदौर

पति को धमका पत्नी ने मांगे छह करोड़

– भंवरकुआं पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौरJun 10, 2023 / 11:18 am

Manish Yadav

Crime News: शादी का झांसा देकर 2 लाख रुपए की ठगी, मुकदमा दर्ज

Crime News: शादी का झांसा देकर 2 लाख रुपए की ठगी, मुकदमा दर्ज

इंदौर। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को उसकी पत्नी धमका रही है। आरोपी महिला लगातार धमकी भरे मैसेज कर रही है। उसने धमकी दी कि छह करोड़ रुपए दो। अगर रुपए नहीं दिए तो वह उसे समाज में बदनाम कर देगी और जान से मरवा देगी। परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की बात कह रही है। परेशान पति ने अब पुलिस की शरण ली और शिकायत दर्ज करवाई है।
राम राजपूत पिता रामस्वरूप राजपूत (32) निवासी रानीबाग खंडवा रोड की शिकायत पर उसकी पत्नी खुशबू परमार निवासी ललितपुर (यूपी) के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह एक निजी कंपनी में काम करता है। टीआइ भंवरकुआं शशिकांत चौरसिया ने बताया कि फरियादी की आरोपी पत्नी उससे अलग अपने मायके में रह रही है। करीब चार पहले दंपति के बीच में विवाद हो गया था। इस पर पत्नी अपने मायके चली गई और तब से वहीं पर रह रही है। उसने कोर्ट में केस भी लगा रखा है। पिछले कुछ समय से आरोपी अपने पति को धमकी भरे मैसेज कर रही है। उसे धमका रही है कि उसे छह करोड़ रुपए दे दे। रुपए नहीं देने पर जान से मारने और समाज में बदनाम कर देने की धमकी भी दे रही है। उसकी धमकियों से परेशान पति ने पुलिस को शिकायत की थी। आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
एक दिन में 30 से 35 मैसेज
टीआइ चौरसिया ने बताया कि आरोपी पत्नी एक दिन में 30 से 35 मैसेज कर रही है। वह लगातार मैसेज करती है और इसमें अपशब्दों का इस्तेमाल करती है। वह सिर्फ उसे ही नहीं बल्कि उसके परिवार को लेकर भी गलत बातें लिख रही है। फरियादी ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह इसके बाद भी नहीं मानी और फरियादी को धमकाना जारी रखा। मैसेज का सिलसिला कई महिनों से लगातार चल रहा है। जब समझाने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ तो उसने पुलिस को आवेदन दिया।

Hindi News/ Indore / पति को धमका पत्नी ने मांगे छह करोड़

ट्रेंडिंग वीडियो