scriptफेमस यूट्यूबर की काली करतूत, धोखा देकर बर्बाद की महिला की जिंदगी | rape case filed against social media influencer Robin Jindal by divorced woman | Patrika News
इंदौर

फेमस यूट्यूबर की काली करतूत, धोखा देकर बर्बाद की महिला की जिंदगी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन जिंदल पर तलाकशुदा महिला से रेप का केस दर्ज कराया है। शादी का झांसा देकर लिव-इन में रखने का आरोप।

इंदौरDec 20, 2023 / 09:36 pm

Faiz

news

फेमस यूट्यूबर की काली करतूत, धोखा देकर बर्बाद की महिला की जिंदगी

मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले ‘ओए इंदौरी’ नाम के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन जिंदल पर तलाक शुदा महिला से रेप का आरोप लगा है। सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम कंटेंट बनाने वाले रॉबिन के खिलाफ इंदौर के एमआईजी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि रॉबिन जिंदल के सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर लाखों फॉलोअर हैं। इंदौर की रहने वाली तलाकशुदा महिला ने रॉबिन पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर रॉबिन ने उसे लंबे समय तक लिवइन रिलेशन में रखा। इस दौरान उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए और अब शादी करने से इंकार कर दिया।


महिला का आरोप है कि पहले रॉबिन ने उसके साथ दुष्कर्म किया था, इससे पहले की वो उसकी पुलिस में शिकायत करती, उसने उसे शादी का झांसा देकर साथ रहने को कहा और राजीनामा कर लिया। बावजूद इसके वो लंबे समय से शादी की बात टाल रहा था और अब उसने शादी करे से इंकार कर दिया है। महिला ने रॉबिन पर एमआईजी पुलिस को झांसा देने और रसूख के दम पर प्रकरण दर्ज नहीं होने देने का भी आरोप लगाया है। वहीं अब पुलिस के आला अफसरों के समक्ष अपनी शिकायत सुनाने के बाद पुलिस द्वारा रॉबिन जिंदल पुत्र मिथलेश अग्रवाल के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- इस शहर में कुत्तों का आतंक, 24 घंटे में 353 लोगों पर किया अटैक, 1 साल में 76 हजार को काटा


पुलिस ने दर्ज किया केस

मामले को लेकर एमआईजी थाने में तैनात सचिन आर्य के मुताबिक, रॉबिन जिंदल पुत्र मिथलेश अग्रवाल निवासी महालक्ष्मी नगर के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि युवती ने इससे पहले 16 मार्च को भी थाने में एक शिकायती आवेदन दिया था, लेकिन रॉबिन की ओर से इस मामले में राजीनामा करते हुए रिश्ते में सुधार करने की बात कही थी। लेकिन अब महिला के आरोप के अनुसार रॉबिन ने शादी करने से इंकार कर दिया है। इसी आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Indore / फेमस यूट्यूबर की काली करतूत, धोखा देकर बर्बाद की महिला की जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो