scriptआया हार्ट अटैक, भयंकर दर्द के बाद भी सीने पर हाथ रखते हुए बैंक मैनेजर ने कई किमी दौड़ाई बाइक | Naman Dhadge dies of cardiac arrest in Sanyogitaganj Indore | Patrika News
इंदौर

आया हार्ट अटैक, भयंकर दर्द के बाद भी सीने पर हाथ रखते हुए बैंक मैनेजर ने कई किमी दौड़ाई बाइक

Naman Dhadge dies of cardiac arrest in Sanyogitaganj Indore मध्यप्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में एक बैंक मैनेजर ने गजब की जिजीविषा दिखाई।

इंदौरSep 18, 2024 / 09:14 pm

deepak deewan

Naman Dhadge dies of cardiac arrest in Sanyogitaganj Indore

Naman Dhadge dies of cardiac arrest in Sanyogitaganj Indore

Naman Dhadge dies of cardiac arrest in Sanyogitaganj Indore मध्यप्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में एक बैंक मैनेजर ने गजब की जिजीविषा दिखाई। उन्हें हार्ट अटैक आया। सीने में जोरदार दर्द उठने लगा लेकिन उन्होंने साहस दिखाया। दर्द से कराहते और सीने में हाथ रखते हुए वे कई किमी तक बाइक चलाते हुए घर पहुंच गए। हालांकि भरपूर हिम्मत रखने के बाद भी बैंक मैनेजर मौत को मात नहीं दे सके। कार्डियक अरेस्ट से आखिरकार उन्होंने दम तोड़ दिया।
इंदौर में एक निजी बैंक में कार्यरत सेल्‍स मैनेजर के साथ यह घटना हुई। कार्डियक अरेस्‍ट से उनकी मौत हुई लेकिन वे अंतिम दम तक लड़े। सीने में तेज दर्द उठते ही वे बैंक से बाइक लेकर घर की ओर रवाना हो गए। हार्ट अटैक के बाद भी 6 किमी से ज्यादा दूर बाइक दौड़ाते घर पहुंच भी गए लेकिन वहां गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर्स ने बताया कि पहले ही मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें : दो राज्यों को जोड़नेवाले हाईवे पर ट्रैफिक बंद, 960 करोड़ का एशिया का सबसे बड़ा ब्रिज टूटा

इंदौर के संयोगितागंज थाने के मुराई मोहल्ला में रहनेवाले नमन धाड़गे निजी बैंक में सेल्स मैनेजर थे। 30 साल के नमन को मंगलवार को सीने में अचानक तेज दर्द उठा। दर्द के बाद भी वह बाइक चलाकर घर गए जहां बेहोश हो गए। बाद में पता चला कि नमन धाड़गे की कार्डिअक अरेस्ट से मौत हो गई।
संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक नमन को मंगलवार शाम को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल ले जाया गया था। डाॅक्टर द्वारा इलाज शुरु करने के पहले ही उनकी मौत हो गई। घरवालों ने बताया कि रोज की तरह वे सुबह ऑफिस गए लेकिन दोपहर में घबराहट हुई और सीने में तेज दर्द होने लगा। उन्होंने बाइक उठाई, रास्ते में दवाई ली और घर पहुंच गए लेकिन बेहोश होकर गिर गए। एमवाय अस्पताल में डाॅक्टर ने नमन को मृत घोषित कर दिया। उनकी नौ महीने की बेटी है।
पुलिस ने नमन के शव का पोस्टमाॅर्टम कराया है।

Hindi News/ Indore / आया हार्ट अटैक, भयंकर दर्द के बाद भी सीने पर हाथ रखते हुए बैंक मैनेजर ने कई किमी दौड़ाई बाइक

ट्रेंडिंग वीडियो