scriptपुणे से इंदौर लौट रही लड़की ने रास्ते में बस से उतरकर खुद को लगाई आग, बस स्टैंड पर इंतजार करते रहे पिता | Rakshita Patidar Suicide Case Returning From Pune to Indore Suddenly Committed Suicide Reason Unknown | Patrika News
इंदौर

पुणे से इंदौर लौट रही लड़की ने रास्ते में बस से उतरकर खुद को लगाई आग, बस स्टैंड पर इंतजार करते रहे पिता

mp news: पुणे में नौकरी करती थी युवती, 20 अगस्त को था जन्मदिन..बेटी के सुसाइड करने से परिजन का रो रोककर बुरा हाल…।

इंदौरAug 14, 2024 / 04:26 pm

Shailendra Sharma

indore news
mp news: मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली एक युवती ने मुंबई-आगरा हाइवे पर खुद को आग लगाकर सुसाइड कर लिया। युवती पुणे में जॉब करती थी और बस से पुणे से इंदौर आ रही थी। लेकिन इससे पहले ही धुले में वो बस से उतरी और पेट्रोल पंप से डीजल खरीदकर खुद पर उड़ेलकर आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। युवती ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

पेट्रोल पंप से बॉटल में लिया डीजल और लगा ली आग

इंदौर की रहने वाली रक्षिता पाटीदार नाम की युवती पुणे में जॉब करती थी। उसका 20 अगस्त को जन्मदिन था और 19 अगस्त को रक्षाबंधन होने के कारण वो छुट्टियों पर घर आ रही थी। तभी मुंबई-आगरा हाईवे पर नौगांव के पास पश्चिम देवपुर थाना इलाके में हाइवे पर जब बस एक स्टॉपेज पर रुकी तो रक्षिता ने ड्राइवर से कहा कि वो यहां कंपनी के कुछ काम से नीचे उतर रही है। इसके बाद वो पेट्रोल पंप पर गई और बॉटल में डीजल लिया। रक्षिता ने डीजल खुद पर उड़ेला और फिर खुद को आग लगा ली। रक्षिता को आग की लपटों में घिरा देख तुरंत लोग मदद के लिए आए और आग बुझाई लेकिन तब तक वो 90 फीसदी जल चुकी थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी।

यह भी पढ़ें

मैगी खाकर सोए युवक की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में मौत


बस स्टैंड पर इंतजार करते रहे पिता

उधर रक्षिता ने सुसाइड कर लिया और इधर उसके पिता इंदौर बस स्टैंड पर उसका इंतजार कर रहे थे। जब बस इंदौर पहुंची तो बस से बेटी के न उतरने पर पिता ने ड्राइवर से पूछा तो उसने बताया कि रक्षिता धुले में कंपनी के किसी काम से बस से उतर गई थी। इसके बाद पुलिस ने रक्षिता के मोबाइल से उसके पिता को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद पिता धुले रवाना हुए। रक्षिता ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Hindi News / Indore / पुणे से इंदौर लौट रही लड़की ने रास्ते में बस से उतरकर खुद को लगाई आग, बस स्टैंड पर इंतजार करते रहे पिता

ट्रेंडिंग वीडियो