scriptबीवी की सहेली को महंगी पड़ी पटवारी की चाय, कर डाला कांड | Patwari raped wife friend after making her unconscious | Patrika News
इंदौर

बीवी की सहेली को महंगी पड़ी पटवारी की चाय, कर डाला कांड

MP NEWS: पटवारी ने बीवी की सहेली को बेहोश कर किया रेप, ब्लैकमेल कर फिर बनाया हवस का शिकार..।

इंदौरSep 20, 2024 / 07:23 pm

Shailendra Sharma

indore news
MP NEWS: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक पटवारी ने पत्नी की सहेली को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला शहर के राजेन्द्र नगर इलाके का है। आरोपी पटवारी उज्जैन जिले में पदस्थ है। पटवारी ने रेप करने के बाद पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर किसी को कुछ बताया या पुलिस में शिकायत की तो वो उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल कर देगा। पीड़िता शादीशुदा है इसलिए वो खामोश रही लेकिन अब पटवारी उसे ब्लैकमेल करने लगा जिसके कारण उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

बीवी की सहेली के साथ पटवारी ने किया कांड

इंदौर के राजेन्द्र इलाके की रहने वाली 32 साल की महिला नंदिता (बदला हुआ नाम) ने राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में उज्जैन के पटवारी दुष्यंत वर्मा के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता नंदिता ने बताया कि 3 साल पहले उसकी दोस्ती पटवारी दुष्यंत की पत्नी के साथ थी और घर पर आना जाना भी था। पटवारी दुष्यंत तब उज्जैन में ही रहता था और पत्नी व बेटी इंदौर में रहती थी। 21 मार्च को वो पटवारी के घर पर गई और उससे पत्नी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि पत्नी अंदर है और घर का दरवाजा बंद कर दिया। फिर बेहोश कर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए और फिर उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सात फेरों में पांच पत्नियां ! काम का बहाना कर ऐसे करता था मैनेज..



महंगी पड़ी चाय..

पीड़िता नंदिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि आरोपी दुष्यंत ने घर पहुंचते ही उससे कहा था चाय पीकर जाना और जब उसने चाय पी तो वो बेहोश होने लगी। फिर दुष्यंत उसे बैडरूम में ले गया और उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। होश में आने पर वो घर चली गई। जिसके बाद दुष्यंत ने वीडियो कॉल किया और पति को अश्लील फोटो दिखाने की धमकी देकर अपने साथ शिवसिटी ले गया जहां उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Hindi News/ Indore / बीवी की सहेली को महंगी पड़ी पटवारी की चाय, कर डाला कांड

ट्रेंडिंग वीडियो