scriptएमपी में बरसात पर पंडोखर सरकार की बड़ी भविष्यवाणी | Pandokhar sarkar big prediction on rain in MP | Patrika News
इंदौर

एमपी में बरसात पर पंडोखर सरकार की बड़ी भविष्यवाणी

इंदौर में बोले – प्रदेश में होगी अच्छी बारिश, नहीं होगी कोई बड़ी घटना, अंधविश्वास फैला रहे कथित बाबाओं को कर सकता हूं बेनकाब

इंदौरJun 09, 2023 / 02:37 pm

deepak deewan

pandokhar_sarkar.png

इंदौर में बोले – प्रदेश में होगी अच्छी बारिश

इंदौर. एमपी में मानसून दस्तक देनेवाला है। हर किसी को बारिश का इंतजार है। हालांकि जहां मौसम वैज्ञानिक इस बार कम बारिश की आशंका जता रहे हैं तो दूसरी ओर आध्यात्मिक संत पंडोखर सरकार ने बरसात के बारे में कुछ अलग ही भविष्यवाणी की है।
पंडोखर सरकार ने गुरुवार को अभिनव कला समाज में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में शिरकत की। यहां उन्होंने कहा कि मप्र में बहुत अच्छी बारिश होगी। उन्होंने यह भी कहा कि मांगलिया में लगने वाले तीन दिवसीय दरबार में आ जाना, जिलेवार बता दूंगा कि कहां कितनी बारिश होगी। पंडोखर सरकार के अनुसार प्रदेश में आने वाले समय में कोई बड़ी घटना भी नहीं होगी।
उन्होंने कहा, पराशक्ति साधना से ही मिलती है, इसे सिखाया नहीं जा सकता। मैं पिछले 7 दिनों से लगातार उन लोगों के पर्चे बना रहा हूं, जो मांगलिया में होने वाले दरबार में आएंगे। उन सभी के पर्चे मय नाम, पता, समस्या एवं समाधान सहित पूर्व में ही लिखे जा चुके हैं।
पं. धीरेन्द्र शास्त्री के मामले में उन्होंने कहा, मैं किसी संत पर टिप्पणी नहीं करता। नाम लिए बिना उन्होंने कहा, इस तरह पराशक्ति का निर्वहन बेहद श्रमसाध्य एवं समर्पण वाला भी है। आज देखा-देखी हर कोई पैसा और नाम कमाने के लिए पर्चा बनाने के नाम पर लोगों को भ्रमित कर रहा है, जो एक प्रकार का धोखा है।
आजकल राजनीतिज्ञों द्वारा धर्म का सहारा लिए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, धर्म के बिना राजनीति नहीं हो सकती। बालासोर ट्रेन दुर्घटना की पूर्व जानकारी होने के संदर्भ में कहा, यदि उन्हें किसी एजेंसी में बकायदा स्थापित किया जाता है तो वे इसकी रिपोर्ट भी दे सकते हैं। पूर्वकाल में राजा ज्योतिषियों से विचार-विमर्श करते थे, इसके अनुरूप उपाय के अनुष्ठान करते थे, जिससे विभीषिका पूरी तरह टलती तो नहीं थी, लेकिन उसका बचाव संभव था। यही बात आज भी लागू होती है।
अंधविश्वास फैलाने वालों को चैलेंज
पंडोखर सरकार ने अंधविश्वास फैला रहे कथित बाबाओं को चैलेंज दिया। उन्होंने कहा, वे उनके सामने अपना शो करें, मैं एक मिनट में बेनकाब करके पोल खोल दूंगा। उन्होंने कहा, भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि यह पहले से ही हिन्दुस्तान है। जरूरत सनातन धर्म-संस्कृति को बढ़ाने की है, रामराज्य स्थापित करने की है।
कमलनाथ-शिवराज आएं तो बताएंगे किसकी सरकार बनेगी
प्रदेश में शिवराज की सरकार बनेगी या कमलनाथ की, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज का मतदाता सब जानता है। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। उन्होंने कहा, वे हमारे दरबार में आएंगे और पूछेंगे तो उनका पर्चा बनाकर उन्हें भी सच्चाई से अवगत करा देंगे। राहुल गांधी का भविष्य क्या है? के प्रश्न पर वे बोले- खुद राहुल उनसे पूछेंगे, तभी बताएंगे।
https://youtu.be/RSHOy0Qle4c

Hindi News/ Indore / एमपी में बरसात पर पंडोखर सरकार की बड़ी भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो