scriptएमपी में त्योहारों पर महिलाओं को फांसने की बड़ी साजिश, 14 युवक पकड़ाए तो सामने आया राज | Muslim youths caught molesting women during Rajwada Bhajan Sandhya at Indore | Patrika News
इंदौर

एमपी में त्योहारों पर महिलाओं को फांसने की बड़ी साजिश, 14 युवक पकड़ाए तो सामने आया राज

Muslim youths caught molesting women during Rajwada Bhajan Sandhya at Indore

इंदौरSep 07, 2024 / 06:11 pm

deepak deewan

Muslim youths caught molesting women during Rajwada Bhajan Sandhya at Indore

Muslim youths caught molesting women during Rajwada Bhajan Sandhya at Indore

Muslim youths caught molesting women during Rajwada Bhajan Sandhya at Indore मध्यप्रदेश में त्योहारों पर बड़ी साजिश सामने आई है। त्योहारों पर भीड़भाड़ में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ या अन्य प्रकार से गंदी हरकतें करने के लिए युवकों ने अपने नाम बदल लिए हैं। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में इस षड़यंत्र का खुलासा हुआ। यहां हरतालिका तीज के मौके पर हो रही महिलाओं के बीच में घुसे ऐसे 14 युवकों को पकड़ा गया। इन्होंने अपने हिंदू नाम बताए लेकिन आधार कार्ड में ये सभी मुस्लिम युवक निकले। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सभी युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि युवक लव जिहाद की कोशिश करते हुए हिंदू नाम बताकर महिलाओं को फांसना चाहते थे।
इंदौर के राजबाड़ा चौक का हरतालिका का रतजगा बहुत प्रसिद्ध है। निर्जला का कठिन व्रत रखने के बाद भी यहां हजारों महिलाएं जुटती हैं। भजनों पर महिलाएं, युवतियां खूब नृत्य करती हैं। शुक्रवार को भी आधी रात के पहले ही राजबाड़ा पूरा भर गया था। जनता चौक में भजन संध्या में बड़ी संख्या में आसपास के गांवों की महिलाएं और युवतियां भी आईं। सांसद शंकर लालवानी ने फूल बरसाकर महिलाओं का उत्साह बढ़ाया।
यह भी पढ़ें : एमपी कांग्रेस में किस बड़े नेता का पत्ता कटा! भोपाल में फिर डेरा डालकर बैठ गए कमलनाथ

तीज पूजा के इस कार्यक्रम के बीच में ही उस समय हंगामा हो गया जब कुछ युवक महिलाओं की भीड़ में घुस गए और छेड़छाड़ करने लगे। महिलाओं से गंदी हरकत करनेवाले इन युवकों का बजरंग दल सदस्यों ने पकड़ लिया। पूछताछ करने पर युवकों ने हिंदू नाम बताए लेकिन आधार कार्ड से पता चला कि ये मुस्लिम युवक थे। इसके बाद लोगों ने युवकों की धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।
बाद में टीआई दीपक यादव ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है। उन्हें कोर्ट में पेश कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इधर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवकों को कड़ी सजा देने की मांग की है।
इस घटना के बाद कार्यक्रम में युवकों का प्रवेश बंद कर दिया गया। पुलिस ने किसी महिला के साथ आनेवाले पुरुषों को ही अंदर जाने दिया। लोगों ने कहा कि राजबाड़ा पर दो दशक से ज्यादा समय से हो रहे हरतालिका तीज पूजा कार्यक्रम में पहली बार महिलाओं से सामूहिक छेड़छाड़ की ऐसी घटना हुई।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि गलत इरादे से आए 14 युवकों को पुलिस को सौंपा गया। युवक लव जिहाद की कोशिश करते हुए हिंदू नाम बताकर महिलाओं को फांसना चाहते थे। एसीपी हेमंत चौहान ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Hindi News/ Indore / एमपी में त्योहारों पर महिलाओं को फांसने की बड़ी साजिश, 14 युवक पकड़ाए तो सामने आया राज

ट्रेंडिंग वीडियो