script‘गोमूत्र पिओ…गरबा में एंट्री पाओ’,गैर-हिंदुओं को रोकने के लिए बीजेपी नेता ने दी सलाह | mp news Drink gomutra get entry in Garba BJP leader gives advice stop non-Hindus | Patrika News
इंदौर

‘गोमूत्र पिओ…गरबा में एंट्री पाओ’,गैर-हिंदुओं को रोकने के लिए बीजेपी नेता ने दी सलाह

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में हैरान करने वाला वाक्या सामने आया है। जहां गरबा में गो-मूत्र पीकर आने वाले लोगों को एंट्री दी जाएगी।

इंदौरSep 30, 2024 / 08:17 pm

Himanshu Singh

indore garba controversy
MP News: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां नवरात्रि पर आयोजित होने वाले गरबा महोत्सव में गैर हिंदुओं को रोकने के लिए एक नया आइडिया लाया गया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। इंदौर बीजेपी अध्यक्ष की ओर से कहा गया है कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गौमूत्र पिलाया जाएगा। उसके बाद एंट्री दी जाए।

गो मूत्र प्रसाद के रूप में दिया जाए- बीजेपी जिला अध्यक्ष


बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने कहा कि गरबा माता की आराधना का पर्व है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसमें शामिल होना चाहिए। माता की आराधना हमारी बहन-बेटियां करती हैं। कई बार ऐसी चर्चा आती रहती है कि कुछ लोग ऐसे शामिल हो जाते हैं। जिन्हें लेकर चर्चा हो रहती है। मेरा मानना है और सबसे अपील करना चाहूंगा कि हम पंडालों में प्रसाद का वितरण करते हैं। तो गो माता जो कि हमारी माता है। गो मूत्र हम पीते हैं। इसे प्रसाद के रूप में सभी को देना चाहिए।
आधार कार्ड के साथ एंट्री पर पूछने पर उन्होंने कहा कि आधार कार्ड ठीक है, लेकिन उसमें भी कई बार एडिटिंग हो जाती है। मेरा मानना है कि जो हमारा धर्म है। उसका पालन करना चाहिए। गो माता के मूत्र से हमें शक्ति मिलती है और पवित्रता आती है। गरबा पंडालों में ऐसा होना चाहिए कि प्रवेश करने वाले यदि हिंदू हैं तो गो-मूत्र जरूर पीएगा। गो-मूत्र नहीं पीने का सवाल ही नहीं उठता है।

Hindi News / Indore / ‘गोमूत्र पिओ…गरबा में एंट्री पाओ’,गैर-हिंदुओं को रोकने के लिए बीजेपी नेता ने दी सलाह

ट्रेंडिंग वीडियो