scriptMP Honey Trap Case: कोर्ट में पेश नहीं हुई आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन, गिरफ्तारी वारंट जारी | MP Honey Trap Case: Accused Shweta Swapnil Jain not appear in court, arrest warrant issued | Patrika News
इंदौर

MP Honey Trap Case: कोर्ट में पेश नहीं हुई आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन, गिरफ्तारी वारंट जारी

MP Honey Trap Case: हनी ट्रैप मामले में आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन का कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पुलिस को 27 जुलाई से पहले श्वेता को गिरफ्तार करने के लिए कहा है।

इंदौरMay 26, 2024 / 10:30 am

Ashtha Awasthi

Honey Trap Case

Honey Trap Case

MP Honey Trap Case: चर्चित हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन (Shweta Swapnil Jain) के खिलाफ इंदौर जिला न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। शनिवार को मामले की सुनवाई थी, लेकिन न श्वेता पेश हुईं और न उनकी ओर से वकील पेश हुआ। इसके बाद कोर्ट ने श्वेता को 27 जुलाई तक गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए पुलिस को आदेश जारी कर दिए। शनिवार को विशेष न्यायाधीश डीपी मिश्रा की कोर्ट में हनी ट्रैप मामले की सुनवाई हुई।
ये भी पढ़ें: बुर्ज खलीफा बनाने वाली कंपनियों के कामकाज पर रोक, लगा 5 लाख का जुर्माना

खारिज हो चुके आवेदन

हनीट्रैप में कमलनाथ के सीडी वाले बयान के आधार पर आरोपित महिलाओं ने आवेदन लगाया था। बयान के आधार पर सीडी व अन्य साक्ष्य पेश कराने की याचिका कोर्ट ने खारिज कर दिया था। शनिवार को चार आरोपित उपस्थित हुए जबकि आरोपित आरती दयाल, ओमप्रकाश और अभिषेक की तरफ से हाजिरी माफी आवेदन प्रस्तुत हुए।
न्यायालय ने आवेदन स्वीकार कर लिए। आरोपित श्वेता स्वपनिल जैन न तो व्यक्तिगत रूप से उपस्थित हुई न उनकी ओर से कोई आवेदन प्रस्तुत हुआ। इस पर कोर्ट ने उसका गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को 27 जुलाई से पहले उस गिरफ्तार करने को कहा है।
बता दें कि आरोप पर बहस होना थी, लेकिन आरोपितों के वकील ने इसके लिए समय ले लिया। उन्होंने न्यायालय से कहा कि वे मौखिक बहस के बजाय लिखित में बहस देना चाहते हैं। कोर्ट ने उन्हें इसकी अनुमति दे दी। अगली सुनवाई 27 जुलाई 2024 को होगी।

Hindi News/ Indore / MP Honey Trap Case: कोर्ट में पेश नहीं हुई आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन, गिरफ्तारी वारंट जारी

ट्रेंडिंग वीडियो