scriptT-20 World Cup Final: इंदौर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी, इंडिया-साउथ अफ्रीका में से कौन जीत रहा फाइनल ? | Indore Satta Bazar Prediction ICC T20 World Cup Final India v/s South Africa Match | Patrika News
इंदौर

T-20 World Cup Final: इंदौर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी, इंडिया-साउथ अफ्रीका में से कौन जीत रहा फाइनल ?

T-20 World Cup Final: इंदौर सट्टा बाजार में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले को लेकर जमकर दांव लगाए जा रहे हैं…

इंदौरJun 29, 2024 / 05:43 pm

Shailendra Sharma

t20 world cup final
T-20 World Cup Final: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले का इंतजार हर देशवासी को है। हर भारतवासी की इच्छा है कि इस बार टीम इंडिया फाइनल जीते और वर्ल्ड चैंपियन बने। बारबाडोस में रात 8 बजे से फाइनल मुकाबला खेला जाएगा और टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका दोनों ही टीमें खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर मध्यप्रदेश के इंदौर सट्टा बाजार का माहौल भी गर्माया हुआ है और फाइनल मैच में कौन सी टीम जीतेगी इसे लेकर जमकर दांव लगाए जा रहे हैं।

इंदौर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी

इंदौर सट्टा बाजार ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर जो भविष्यवाणी की है उसके मुताबिक टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। इंदौर सट्टा बाजार में टीम इंडिया के 70 फीसदी तो साउथ अफ्रीका के 30 फीसदी चांस जीत के लिए जताए जा रहे हैं। बाजार के भावों के अनुसार टीम इंडिया इस मैच को जीतती नजर आ रही है।

वर्ल्ड कप 2024 में दोनों टीमों का शानदार रिकॉर्ड

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में जब रात 8 बजे दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो दोनों की निगाहें वर्ल्ड चैंपियन पर बनने पर होंगी। बता दें कि अभी तक इंडिया और साउथ अफ्रीका के लिए ये वर्ल्ड कप काफी अच्छा रहा है और दोनों टीमें अभी तक टूर्नामेंट में अजेय रही हैं। आज निर्णायक मुकाबले हैं ऐसे में हर हाल में दोनों टीमें जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

फाइनल पर बारिश का साया

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक बारबडोस में 29 जून यानी फाइनल के दिन में बारिश की संभावना 78 फीसदी है। दिन भर बादल घिरे रहने की भी संभावना है। रात में बारिश की संभावना 87 प्रतिशत तक पहुंच जाएगी। वैसे फाइनल के लिए रिजर्व-डे जरूर रखा गया है, लेकिन वहां से भी जो खबर आ रही है, वो हैरान करने वाली है। फाइनल मैच के लिए 30 जून रिजर्व डे है, लेकिन इस दिन भी बारिश का खतरा बना हुआ है और बारिश क्रिकेट फैंस का मजा किरकिरा कर सकती है। 30 जून को बारिश की 61 प्रतिशत संभावना है।
नोट : यहां पर दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

Hindi News/ Indore / T-20 World Cup Final: इंदौर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी, इंडिया-साउथ अफ्रीका में से कौन जीत रहा फाइनल ?

ट्रेंडिंग वीडियो