scriptदूसरी शादी से खफा बेटे ने पिता को मार डाला, सोते समय किए चाकू के 13 वार, दूसरी मम्मी भी लहुलुहान | angry son murdered father after his second marriage second mother also injured in knife attack | Patrika News
इंदौर

दूसरी शादी से खफा बेटे ने पिता को मार डाला, सोते समय किए चाकू के 13 वार, दूसरी मम्मी भी लहुलुहान

son murdered father : राजेन्द्र नगर निवासी कलयुगी बेटे ने अपने पिता को इललिए बेरहमी से मार डाला क्योंकि पहली पत्नी की मौत के बद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी।

इंदौरJun 30, 2024 / 02:46 pm

Faiz

son murdered father
son murdered father : मध्य प्रदेश के आर्थिक नगर इंदौर में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपने पिता की सनसनीखेज हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा अपने पिता की दूसरी शादी से नाराज था। यही कारण है कि बीती रात उसने अपने पिता की सोते समय चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं, पिता पर हमला करते देख जब उसकी पत्नी ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने अपनी दूसरी मम्मी पर भी चाकू से एक के बाद एक वार कर दिये। फिलहाल, घटना के बाद इलाके में सनसनी फेल गई है। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौक से फऱार हो गया है।
बेटे द्वारा पिता की हत्या का ये सनसीखेज मामला शहर के राजेंद्र नगर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कुंदन नगर का है। जहां रहने वाले अमन गोडाने नाम के युवक ने अपने पिता कमल गोडाने की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि पिता कमल गोडाने ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद करीब डेढ़ साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। पिता के दूसरी शादी करने से आरोपी बेटा इतना ज्यादा नाराज था कि आखिरकार उसने अपने पिता की चाकू से एक के बाद एक 13 वार करके बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, जैसे ही कमल की दूसरी पत्नी ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ हमले होचे देखे तो वो बीच बचाव करने आगे आई। इसपर आरोपी अमन ने उसप भी चाकू के दो वार कर दिए। हमले में महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है। फिलहाल, महिला का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें- बाइक सवारों को रौंदती चली गई तेज रफ्तार एंबुलेंस, सड़क पर यहां वहां पड़े थे शव, 2 की मौत एक गंभीर

फरार आरोपी बेटे की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मृतक कमल सिंह गोडाने की पहली पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद कमल ने करीब डेढ़ साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। इसी बात से उसका बेटा अमन नाराज था। इस बात को लेकर अक्सर पिता-पुत्र के बीच विवाद होता था। बताया जा रहा है कि बीती रात भी दोनों के बीच इसी बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद पिता कमल गोडाने सो गया, लेकिन विवाद के बाद बेटा जागता रहा और पिता के सोते समय मौका पाकर उसके पास पहुंचा और चाकू से एक के बाद एक 13 वार कर दिए। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Indore / दूसरी शादी से खफा बेटे ने पिता को मार डाला, सोते समय किए चाकू के 13 वार, दूसरी मम्मी भी लहुलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो