scriptनाबालिग से रेप के बाद पैदा हुआ था मासूम, अब उसी ने कर दी अपने दो माह के बच्चे की हत्या, रुला देगी वजह | minor girl killed her 2 month old child was born after rape | Patrika News
इंदौर

नाबालिग से रेप के बाद पैदा हुआ था मासूम, अब उसी ने कर दी अपने दो माह के बच्चे की हत्या, रुला देगी वजह

नाबालिग ने जन्म देने के दो माह बाद अपने ही लाल की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वो उसका पालन पोषण नहीं कर पा रही थी। इसके अलावा, एक वजह और थी…।

इंदौरJun 05, 2022 / 06:09 pm

Faiz

News

नाबालिग से रेप के बाद पैदा हुआ था मासूम, अब उसी ने कर दी अपने दो माह के बच्चे की हत्या, रुला देगी वजह

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग मां द्वारा अपने दो महीने के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। ये सनसनीखेज मामला शहर के खजराना थाना इलाके का है। पुलिस के अनुसार, नाबालिग ने जन्म देने के दो माह बाद अपने ही लाल की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वो उसका पालन पोषण नहीं कर पा रही थी। आपको बता दें कि, पिछले साल नाबालिग के साथ रेप की घटना हुई थी, जिसके चलते वो एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देकर मां बनी था। लेकिन, जन्म के बाद से ही वो उसका ठीक से पालन पोषण नहीं कर पा रही थी, जिसके चलते उसने अपने ही खून को गला दबाकर मार डाला। फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।


मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी राजेश व्यास का कहा है कि, मामला बेहद विचलित कर देने वाला है। उनका कहना है कि, खजराना थाना इलाके में रहने वाली नाबालिग के साथ एक युवक ने एक साल पहले दुष्कर्म किया था। पुलिस ने इस मामले में एक्शन भी लिया था। दुष्कर्म के बाद नाबालिग को गर्भधारण हो गया था। इसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया जो अब 2 माह का हो चुका था। वो बच्चे के लालन-पालन से परेशान थी। साथ ही कहीं ओर शादी भी करना चाह रही थी, जिसमें अड़ंगा बन रहे खुद के बच्चे को ही उसके मार दिया।

 

यह भी पढ़ें- आदमखोर भालू ने किया दंपती का शिकार, 5 घंटे तक शवों को नोचकर खाता रहा रहा पर नहीं आई रेस्क्यू टीम


अपने माता-पिता को बताई बच्चे की मौत की मनघड़ंत वजह

बच्चे का गला दबाकर हत्या करने का बाद नाबालिग मां ने अपने माता-पिता के सामने एक मन घड़ंत कहानी रची। उसने बताया कि, बच्चे के गले मे दूध आ गया है, जिसकी वजह से उसकी सांस नहीं चल रही है। इसपर बच्चे को लेकर तुरंत ही अस्पताल पहुंचे नाबालिग के माता-पिता को चिक्त्सकों ने बताया कि, बच्चे की मौत हो चुकी है।


डॉक्टरों को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को दी सूचना

इधर, डॉक्टरों ने परिजन के सामने बच्चे की मौत की पुष्टि तो कर दी, लेकिन उन्हें बच्चे की मौत सामान्य नहीं लग रही थी। इसपर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसपर पुलिस ने आरोपी नाबलिग मां से पूछताछ की तो घबराकर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। नाबालिग मां ने बताया कि, बच्चे की मौत सांस की नली में दूध जाने की वजह से नहीं हुई, बल्कि उसने ही अपने बच्चे का गला दबाकर उसकी हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग मां के खिलाफ अपने बच्चे की मौत के जुर्म में धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया है। आरोपी को न्यायलय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

 

क्या आप सफेद हो रहे बालों से परेशान हैं? करें ये उपाय

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bcik4

Hindi News/ Indore / नाबालिग से रेप के बाद पैदा हुआ था मासूम, अब उसी ने कर दी अपने दो माह के बच्चे की हत्या, रुला देगी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो