scriptKailash Vijayavargiya: मध्यप्रदेश के भाजपा नेता ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे, वीडियो हुआ वायरल | Kailash Vijayavargiya praised rahul gandhi in indore mp video viral | Patrika News
इंदौर

Kailash Vijayavargiya: मध्यप्रदेश के भाजपा नेता ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे, वीडियो हुआ वायरल

Kailash Vijayavargiya: लोक सभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद अब मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव के मंत्री राहुल गांधी की तारीफ में कशीदे गढ़ते नजर आ रहे हैं, जानें क्या बोले मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय..

इंदौरJun 06, 2024 / 08:26 am

Sanjana Kumar

kailash vijayvargiya
Kailash Vijayavargiya: लोक सभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद अब मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव के मंत्री राहुल गांधी की तारीफ में कशीदे गढ़ते नजर आ रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मोहन यादव के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की तारीफ के पुल बांध दिए हैं। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बात करते हुए उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बोले राहुल गांधी ने मेहनत की है, पैदल चले हैं बेचारे

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने मेहनत की है। गांव-गांव पैदल चले हैं…जिसका फायदा विपक्ष को चुनाव में मिला है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना जरूरी है।
उन्होंने कहा कि जनता का जो जनादेश हो उसे स्वीकार करना चाहिए। राहुल जी ने मेहनत की है। पैदल चले हैं बेचारे। गांव-गांव दौड़ लगाई है। जिम-विम की है उन्होंने। थोड़ा बहुत अगर उनका भी बढ़ गया है, तो प्रतिपक्ष भी अच्छा मजबूत होना चाहिए, हमारा मानना है।

Hindi News/ Indore / Kailash Vijayavargiya: मध्यप्रदेश के भाजपा नेता ने राहुल गांधी की तारीफों के पुल बांधे, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो