scriptबल्ला कांड में आकाश विजयवर्गीय दोषी या बरी? कोर्ट का बड़ा फैसला | Is Akash Vijayvargiya Balla Kand guilty or acquitted Court big decision | Patrika News
इंदौर

बल्ला कांड में आकाश विजयवर्गीय दोषी या बरी? कोर्ट का बड़ा फैसला

Akash Vijayvargiya Balla Kand : आकाश विजयवर्गीय पर आरोप है कि गंजी कंपाउंड इलाके में स्थित एक जर्जर मकान को जमींदोज करने की कार्रवाई के दौरान उन्होंने नगर निगम के एक अधिकारी पर बेट से हमला कर दिया था। आज इसी मामले पर विशेष कोर्ट अपना फैसला सुनाने वाला है।

इंदौरSep 09, 2024 / 09:55 am

Faiz

Akash Vijayvargiya Balla Kand
Akash Vijayvargiya Balla Kand : मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर से भाजपा के पूर्व विधायक और कैबिनेट मिनिस्टर कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ करीब 5 साल पहले एमजी रोड पुलिस थाने में दर्ज मामले में विशेष न्यायालय सोमवार यानी आज अहम फैसला सुनाने जा रहा है। आपको याद हो कि प्रदेश ही नहीं देशभर में इस प्रक्रण को बल्ला कांड के नाम से जाना जाता है।
आकाश विजयवर्गीय पर आरोप है कि गंजी कंपाउंड इलाके में स्थित एक जर्जर मकान को जमींदोज करने की कार्रवाई के दौरान उन्होंने नगर निगम के एक अधिकारी पर बेट से हमला कर दिया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायकल हुई थीं। फिलहाल, इस मामले में आकाश विजयवर्गीय की ओर से सीनियर एडवोकेट अविनाश सिरपुरकर पैरवी कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य की सौंपी कमान

पिटने वाले अफसर ही बयान से पलटे

प्रकरण की सुनवाई विशेष न्यायाधीश देवकुमार के समक्ष चल रही है। सुनवाई के दौरान हुए बयान में विजयवर्गीय के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले निगम अधिकारी ही बयान से पलट गए थे। उन्होंने बाद में अपना बयान बदलते हुए कहा कि उन्होंने विजयवर्गीय को उनपर बल्ला चलाते हुए नहीं देखा, बल्कि उनके हाथ में बल्ला देखकर उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवा दी थी। कोर्ट ने प्रकरण में सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसले के लिए 9 सितंबर यानी आज की तारीख तय की थी। फिलहाल, देखना दिलचस्प होगा कि आज कोर्ट आकाश विजयवर्गीय को दोषी करार देता है या बरी करता है?

Hindi News/ Indore / बल्ला कांड में आकाश विजयवर्गीय दोषी या बरी? कोर्ट का बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो