scriptपत्नी के साथ इंदौर पहुंचे क्रिस गेल, आईपीएल के सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, आज से शुरू होगा अभ्यास | ipl star chris gayle with his wife | Patrika News
इंदौर

पत्नी के साथ इंदौर पहुंचे क्रिस गेल, आईपीएल के सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, आज से शुरू होगा अभ्यास

पत्नी के साथ इंदौर पहुंचे क्रिस गेल को देखने के लिए उमड़ी भीड़, आज से शुरू होगा अभ्यास

इंदौरMay 02, 2018 / 08:43 am

अर्जुन रिछारिया

ipl star chris gayle with his wife
चार मई को होने वाले मुकाबले के लिए शाम 6 बजे से करेंगे अभ्यास

इंदौर. इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के ११वें संस्करण के तहत होलकर स्टेडियम में होने मुकाबलों के लिए मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब के सभी खिलाड़ी मंगलवार को इंदौर पहुंच गए हैं। बुधवार शाम को ६ बजे से क्रिस गेल, युवराज सिंह , रविचंद्रन अश्विन और के. राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। होलकर को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने वाले किंग्स इलेवन फ्रैंचाइजी यहां होने वाले चारों मुकाबलों के लिए उत्साहित है।
किंग्स का इंदौर में पहला मुकाबला चार मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है। मुंबई की टीम गुरुवार को इंदौर पहुंच जाएगी और शाम के सत्र में उनके खिलाड़ी भी अभ्यास करेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को अपने लकी मैदान पर एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब फ्रैंंचाइजी के सीइओ सतीश मेनन, ऑपरेशन हैड अनंत सरकारिया सहित तारा ग्रेवाल ने इंदौर के दर्शकों से किंग्स इलेवन का सपोर्ट करने की गुजारिश की है। उनका कहना है कि इंदौर के दर्शक देशभर में उत्साह के लिए ख्यात हैं।
ये हैं किंग्स के शेर
रवींद्र अश्विन (कप्तान), युवराज सिंह, क्रिस गेल, मार्कस स्टोइनिस, लोकेश राहुल, बेन ड्वारशिस, आरोप फिंच, एंड्रयू ट्राय, अक्शदीप नाथ , अंकित राजपूत, मोहित शर्मा, करुण नायर, मयंक डागर, प्रदीप साहू, मनोज तिवारी, बरिंदर सरन, डेविड मिलर, मुजीब रहमान, मयंक अग्रवाल, मंजूर डार।
अक्षर भी दिखे अपनी दोस्त के साथ, पंजाबी स्टाइल में वेलकम
पंजाबी म्यूजिक…पंजाबी ड्रेस में खड़े होटल कर्मचारी और फिर होटल लॉन्ज में एक-एक कर चमचमाती कारों से उतरते क्रिकेट जगत के सितारे। होटल में प्रवेश से पहले आरती और फिर तिलक से स्वागत और अपने स्टार खिलाडिय़ों को देखकर रोमांचित होते फैन्स।
ये नजारा था मंगलवार को होटल रेडिसन में दोपहर से शाम तक का। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने होम ग्राउंड पर खेलने पहुंची। आइपीएल 2018 में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के लिए मुसीबत का सबब बने क्रिस गेल विद फैमिली इंदौर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी नताशा बेरिज, बेटी ब्लाश और सास भी थीं। उन्होंने भी कुछ फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए। लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल भी अपनी गुजराती दोस्त मेहा के साथ थे।
युवराजसिंह सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ी थे। इसके बाद कुलदीप नायर, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, एरोन फिंच, प्रदीप साहू पहुंचे। ढोल-ढमाकों के बीच खिलाडिय़ों ने लस्सी भी पी। पंजाब का पहला मुकाबला 4 मई को मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई टीम की ऑनर नीता अंबानी गुरुवार को आएंगी। साथ ही पंजाब की ऑनर प्रीति जिंटा भी गुरुवार को ही टीम के पास इंदौर पहुंचेंगी।
खिलाडि़यों को एयरपोर्ट लेने पहुंची इनोवा कार एमपी 09 बीबी 0013 से टीम मैनेजर पुष्पक द्वारा कैमरा निकालने पर विवाद हो गया। उक्त कार में केएल राहुल और कुलदीप नायर सवार थे। ड्राइवर के मुताबिक कार में कैमरा लगाने की शर्त पर ही आरटीओ से परमिट मिला था, लेकिन मैनेजर ने इसे निकाल दिया।

Hindi News / Indore / पत्नी के साथ इंदौर पहुंचे क्रिस गेल, आईपीएल के सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, आज से शुरू होगा अभ्यास

ट्रेंडिंग वीडियो