scriptहिंदू संगठन ने बंद कराया फैशन शो, आयोजकों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, दो महिलाओं पर केस दर्ज | Hindu organization bajrang dal shut down fashion show Sky Line Resort case filed against 2 women mp news | Patrika News
इंदौर

हिंदू संगठन ने बंद कराया फैशन शो, आयोजकों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, दो महिलाओं पर केस दर्ज

MP News : फैशन शो को हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ बंद कराया, बल्कि फेशन शो आयोजकों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फेशन शो के जरिए अश्लीलता के प्रदर्शन पर आपत्ति जताते हुए आयोजन बंद कराया है।

इंदौरOct 20, 2024 / 02:38 pm

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश की आर्थिक शहर इंदौर में बायपास पर स्थित स्काई लाइन रिसोर्ट एक बार फिर हिंदू संगठन के निशाने पर आ गया। फैशन शो को हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ बंद कराया, बल्कि फेशन शो आयोजकों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने फेशन शो के जरिए अश्लीलता के प्रदर्शन पर आपत्ति जताते हुए आयोजन बंद कराया है।
बता दें कि स्काई लाइन एलिगेंट परिधान नाम से फैशन शो का आयोजन चल रहा था। तेजाजी नगर थाना पुलिस ने अनुमति की शर्तों के उल्लंघन पर आयोजनकर्ताओं पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आयोजनकर्ता दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें- इंदौर की सड़कों पर कल से दौड़ेगी दो मंजिला इलेक्ट्रिक बस, जानें कितना शानदार होगा इसका सफर

इन पर हुआ केस दर्ज

फैशन शो बंद कराए जाने के बाद महिला आयोजकों ने माफी मांगी और इसका वीडियो भी जारी किया, लेकिन बिना मंजूरी लिए फेशन शो कराने वाली शो की आयोजक दीपिका शर्मा और समता जैन पर प्रतिबंधात्मक धारा उल्लंघन में केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा उल्लंघन पर बीएनएस धारा 223 के तहत केस कर लिया। पुलिस द्वारा एफआईआर में लिखा गया है कि-आरोपियों ने पूछताछ में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया, उनके पास अनुमति चैक की गई तो वह भी नहीं मिली। उनके द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन किया है।
यह भी पढ़ें- Pataka Factory Blast : रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन, 18 घंटे बाद मलबे में दबे मिले मां-बेटी के शव

मुस्लिम युवक की पिटाई भी हुई!

स्काईलाइन रिजॉर्ट में आयोजित फैशन शो के दौरान मुस्लिम युवक भी पकड़ाया है। मुस्लिम युवक के पकड़ाए जाने पर इवेंट शो की आयोजक महिला ने युवक की पिटाई कर दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर ही है।

Hindi News / Indore / हिंदू संगठन ने बंद कराया फैशन शो, आयोजकों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप, दो महिलाओं पर केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो