scriptबैंक लूटकर बीवी-बेटी को दिलाया 55 इंच का LED TV, रिटायर्ड फौजी निकला रेनकोट वाला लुटेरा | Indore PNB Bank After Robbery Retired Soldier Thief Bought LED Tv For Wife and Daughter | Patrika News
इंदौर

बैंक लूटकर बीवी-बेटी को दिलाया 55 इंच का LED TV, रिटायर्ड फौजी निकला रेनकोट वाला लुटेरा

Indore PNB Bank Robbery: पंजाब नेशनल बैंक में हुई लूट में रिटायर्ड फौजी निकला आरोपी, आरोपी फरार, पुलिस ने घर से बरामद किए चार लाख रूपए…

इंदौरJul 17, 2024 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

indore pnb bank loot
Indore PNB Bank Robbery: मध्यप्रदेश के इंदौर में स्कीम नंबर 54 पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की शाखा में मंगलवार को हुई दिनदहाड़े लूट के आरोपी का पता पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही लगा लिया है। हालांकि अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन उसकी पहचान हो चुकी है और पुलिस ने उसके घर से लूट के चार लाख रूपए भी बरामद कर लिए हैं। आरोपी रिटायर्ड फौजी है।

फायरिंग कर बैंक में की थी लूट

मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक से आया एक बदमाश स्कीम नंबर 54 में घुसकर गोली चलाकर कैशियर से लाखों रूपए लूट कर ले गया था। बदमाश रेन कोट पहने हुआ था और बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में उसकी तस्वीरें कैद हुई थीं। बंदूक और रेनकोट के जरिए पुलिस को शक था कि आरोपी कोई सिक्योरिटी गार्ड हो सकता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को ट्रेस किया तो पुलिस हीरानगर और बाणगंगा तक पहुंची थी । जिसके बाद आरोपी की पहचान अरुण सिंह के तौर पर हुई है जो कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें

आमिर खान की तरह यहां भी ‘फिरकी’ ले गया कौनो ‘पीके’, हर कोई हैरान


लूट के पैसों से बीवी-बेटी को दिलाई टीवी

पता चला है कि आरोपी अरूण सिंह ने बैंक से लूटे हुए रूपयों में से पत्नी और बेटी को 55 इंच का एलईडी टीवी शोरूम से दिलाया था और लूट के रूपयों में से 4 लाख रूपए घर पर रखकर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी अरूण सिंह के घर से 4 लाख रूपए और बंदूक बरामद कर ली है। ये भी पता चला है कि अरुण सिंह 1999 से 2006 तक आर्मी में था। लेकिन शराब की लत और आचरण सही न होने के कारण उसे आर्मी से निकाल दिया गया था। इसके बाद उसने अप्रैल के महीने तक गार्ड की नौकरी की लेकिन इसके बाद वो शराब के नशे में लगा रहा। अरुण सिंह की हरकतों से उसके मोहल्ले वाले भी परेशान रहते थे।

Hindi News/ Indore / बैंक लूटकर बीवी-बेटी को दिलाया 55 इंच का LED TV, रिटायर्ड फौजी निकला रेनकोट वाला लुटेरा

ट्रेंडिंग वीडियो