scriptइंदौर क्रेन हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने, 2 सगे भाइयों समेत 4 को कुचलते हुए गुजर गई थी क्रेन | horrifying video of Indore crane died 4 people in accident video viral | Patrika News
इंदौर

इंदौर क्रेन हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने, 2 सगे भाइयों समेत 4 को कुचलते हुए गुजर गई थी क्रेन

– क्रेन हादसे का CCTV VIDEO- हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत- ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा- दो बाइकों पर सवार 5 लोगों पर चढ़ी थी क्रेन

इंदौरMay 03, 2023 / 02:36 pm

Faiz

News

इंदौर क्रेन हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने, 2 सगे भाइयों समेत 4 को कुचलते हुए गुजर गई थी क्रेन

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली सड़क पर मंगलवार को ब्रेक फेल होने के बाद एक क्रैन ने दो बाइकों पर सवार पांच लोगों को टक्कर मार दी थी। हादसे में 2 सगे भाइयों समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल, अब उस खौफनाक घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के बाणगंगा इलाके में ब्रिज के पास क्रेन के अचानक ब्रेक फेल हो गए, जिसके चलते ढलान पर क्रेन ने दो बाइकों पर सवार 5 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 1 बच्चे के साथ साथ 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 40 वर्षीय महिला शारदा पति दिनेश किशोर गंभीर रूप से घायल हुई है। बताया जा रहा है कि, हादसे में शारदा के दो बेटों की मौत हुई है। उनमें से एक 16 वर्षीय रितेश है, जबकि दूसरा 6 वर्षीय शरद है। दोनों भाइयों के अलावा, 13 वर्षीय राजेश चंदगीराम और 56 वर्षीय सुनील परमार की भी मौत हुई।

 

यह भी पढ़ें- दर्दनाक हादसे में भाजपा नेता समेत 3 की मौत, अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी कार


प्रत्यक्षदर्शी बोले- ड्राइवर चिल्ला रहा था ‘सामने से हट जाओ’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8km3f5

वहीं, हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो क्रेन का ड्राइवर काफी दूर से जोर जोर से चिल्लाता हुआ आ रहा था कि, ‘क्रेन के ब्रेक फेल हो गए हैं, सामने से हट जाओ।’ वहीं, जैसे जैसे क्रेन नीचे की तरफ आ रही थी उसकी रफ्तार बढ़ रही थी और देखते ही देखते क्रेन ने दो बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया।


घटना के बाद मची चीख पुकार

हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग तुरंत मौके पर पहुंचे मशक्कत करते हुए नीचे फंसी बाइकों को बाहर निकाला गया और घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया।

 

यह भी पढ़ें- लग्जरी कार से स्टंटबाजी पड़ी भारी, कार चालक पर 10 हजार का जुर्माना, वीडियो हुआ वायरल


क्या कहती है पुलिस ?

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, इंडस्ट्रियल एरिया में क्रेन की आवाजाही और बड़े हेवी विकल्पों की आवाजाही ज्यादा है, जिसके लिए कई बार पत्र भी लिखा जा चुका है। इसके बावजूद इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के लोग बाहरी वाहनों को शहर में प्रवेश से नहीं रोकते। पुलिस पर लगातार दबाव बनाया जाता है। लेकिन सवाल खड़ा होता है कि, पुलिस पर इंडस्ट्रियल एरिया के लोग अगर दबाव बनाते हैं तो क्या वो नियमों का उल्लंघन करते नजर आएंगे और इसी तरह लोग हादसे का शिकार होते रहेंगे। फिलहाल, क्रेन के ड्राइवर और क्लीनर पुलिस गिरफ्त में हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / इंदौर क्रेन हादसे का खौफनाक वीडियो आया सामने, 2 सगे भाइयों समेत 4 को कुचलते हुए गुजर गई थी क्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो