scriptगरबा खेलते-खेलते 45 साल की महिला की 32 साल के युवक से हुई दोस्ती, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Garba Friend Thug 45 yr women took 75 lakh rupees jewellery | Patrika News
इंदौर

गरबा खेलते-खेलते 45 साल की महिला की 32 साल के युवक से हुई दोस्ती, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

दोस्ती कर युवक ने महिला को ठगा, 75 लाख के गहने लेकर हो गया फरार..करीब 6 महीने बाद गिरफ्तार..

इंदौरSep 07, 2022 / 05:47 pm

Shailendra Sharma

inore_garba.jpg

इंदौर. गरबा पंडाल में अपनी उम्र से कम उम्र के युवक से दोस्ती करना एक महिला को भारी पड़ गया। मामला इंदौर का है जहां 45 साल की महिला को दोस्ती का झांसा देकर 32 साल का युवक उसके करीब 75 लाख रुपए ले उड़ा। मामला अक्टूबर 2019 का है लेकिन मामले का खुलासा साल 2022 में हुई और करीब 6 महीने की तलाश के बाद पुलिस ने आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महालक्ष्मी नगर में रहने वाले संदीप ने शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2019 में गरबा आयोजन के दौरान उसकी 45 वर्षीय पत्नी की पहचान 32 वर्षीय युवक राहुल से हुई थी। जिसके बाद राहुल ने पत्नी को सोशल मीडिया साइड पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। क्योंकि दोनों पहले से एक दूसरे को पहचानते थे इसलिए पत्नी निशा (बदला हुआ नाम) ने रिक्वेक्ट एक्सेप्ट कर ली। फिर व्हॉट्सएप का नंबर ले लिया और दोनों के बीच बातचीत होने लगी। साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान राहुल ने पिता की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर निशा को झांसे में लिया और उससे डेढ़ किलो सोना और किलो चांदी के जेवरात (कीमत करीब 75 लाख रुपए) के साथ ही एक लाख रुपए नकद भी ले लिए। इसके बदले में 40 लाख रुपए का चेक देते हुए राहुल ने जल्द ही ज्वेलरी लौटाने का वादा किया था।

 

यह भी पढ़ें

कार में बना रखा था ‘तहखाना’ और तहखाने में छिपा था सोने का ‘खजाना’, जानिए पूरा मामला

 

ind.jpg

ऐसे चला पता..
नवंबर 2021 में जब पति संदीप ने पूजा में रखने के लिए पत्नी निशा (बदला हुआ नाम) से जेवरात मांगे तो निशा ने उसे पूरी बात बताई। जिसके बाद पति संदीप ने साल 2022 में जब राहुल का दिया हुआ 40 लाख रुपए का चेक बैंक में लगाया तो ये जानकर उनके होश उड़ गए कि राहुल का बैंक अकाउंट तो पूरी तरह से खाली है। तब कहीं उन्हें पूरी तरह से अपने साथ धोखा होने का एहसास हुआ और उन्होंने पुलसि के वरिष्ठ अधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत की। तभी से पुलिस आरोपी राहुल की तलाश में जुटी हुई है जो अब करीब 6 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल मुंबई और गोवा में जुआं खेलने का शौकीन है और उसने कुछ जेवर बेचकर उनके पैसों का जुआं खेल लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से रिकवरी करने में लगी हुई है।

Hindi News / Indore / गरबा खेलते-खेलते 45 साल की महिला की 32 साल के युवक से हुई दोस्ती, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो