scriptशारजाह के लिए 1 नवंबर से शुरू होने वाली फ्लाइट की स्थगित | Flight to Sharjah to start from 1st November postponed | Patrika News
इंदौर

शारजाह के लिए 1 नवंबर से शुरू होने वाली फ्लाइट की स्थगित

एयर इंडिया ने नहीं किया उड़ान की अगली तारीख का ऐलान

इंदौरOct 30, 2021 / 01:12 pm

Hitendra Sharma

new_flight.jpg
इंदौर. दुबई के बाद इंदौर से शारजाह के लिए सीधी उड़ान की घोषणा हवा हवाई साबित हुई। एयर इंडिया ने ऐनवक्त पर फ्लाइट स्थगित कर दी। इसके लिए एयरपोर्ट प्रबंधन पूरी तैयारी कर चुका था और रैपिड कोविड टेस्ट के लिए लैब में भी सुविधाएं जुटा ली गई थीं। विंटर शेड्यूल में मिल रही नई फ्लाइट के साथ एयर इंडिया की इंदौर से शारजाह की उड़ान से बड़ी उम्मीदें लगाई गईं। इससे दोनों देशों के बीच पर्यटन और व्यापारिक संबंध बढऩे की संभावना जताई जा रही थी।
फ्लाइट शुरू होने से तीन दिन पहले एयर इंडिया ने बढ़ा झटका देते हुए इसे स्थगित करने की सूचना भेज दी। मालूम हो, इंदौर से शारजाह और शारजाह से इंदौर के बीच 1 नवंबर से फ्लाइट शुरू होने की घोषणा 8 अक्टूबर को की गई थी। इसके बाद से ही ट्रैवल एजेंट और इस फ्लाइट से जाने की तैयारी कर रहे यात्री टिकट बुक करने पोर्टल पर फ्लाइट लोड होने का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट प्रबंधन ने बताया कि एयर इंडिया से यह फ्लाइट स्थगित होने की सूचना मिली है।
Must See: लोकल फॉर वोकल से रोशन होगी गरीबों की दीपावली

https://www.dailymotion.com/embed/video/kEShITVMM4dLR6xkf7F

यूएई के लिए अभी सिर्फ एक ही फ्लाइट
अनलॉक के बाद 1 सितंबर से फिर से दुबई की उड़ान शुरू हुई है। कोविड से पहले तक ये सप्ताह में तीन दिन थी, अभी सिर्फ बुधवार को ही चल रही है। इस उड़ान को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए इसे सप्ताह में तीन दिन करने की मांग की जा रही थी। दुबई एयरपोर्ट पर नई फ्लाइट के स्लॉट नहीं मिलने पर 1 नवंबर से शनिवार और सोमवार को शारजाह की फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की गई। दुबई की फ्लाइट भी चार दिन पहले लोड हुई थी। तब इसके टिकट 6 से 7 हजार होने के बावजूद कई सीट खाली रह गई थी।

Hindi News / Indore / शारजाह के लिए 1 नवंबर से शुरू होने वाली फ्लाइट की स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो