script4 बेटियों को लावारिस छोड़ गया निर्दयी बाप, बच्चियों को भूख से बिलखता देख छलक पड़े पुलिस के भी आंसू | cruel father left 4 daughters infrount of my hospital | Patrika News
इंदौर

4 बेटियों को लावारिस छोड़ गया निर्दयी बाप, बच्चियों को भूख से बिलखता देख छलक पड़े पुलिस के भी आंसू

4 मासूमों को लावारिस एमवाय अस्पताल के बाहर छोड़ गया निर्दयी बाप। बच्चे बोले- पापा घुमाने लेकर आए थे।

इंदौरMay 01, 2023 / 06:27 pm

Faiz

news

4 बेटियों को लावारिस छोड़ गया निर्दयी बाप, बच्चियों को भूख से बिलखता देख छलक पड़े पुलिस के भी आंसू

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में झकझोर कर रख देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निर्दयी बाप अपनी चार मासूम बेटियों को रविवार रात को अस्पताल के बाहर छोड़कर लापता हो गया। घटना के बाद से मासूमों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर मौजूद लोगों ने देर रात इस संबंध में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के बाहर 4 बच्चियों को एक कंबल में लपटे हुए देखा। पूछने पर बच्चियो ने पुलिस को बताया कि, वो सभी सुबह से भूखी हैं।

बच्चियों के मुंह से भूखे होने की बात सुनकर पुलिसकर्मियों की आंखों से ही आंसू छलक पड़े। इसके बाद संयोगितागंज थाना पुलिस ने तत्काल ही चारों बच्चियों को सबसे पहले खाना खिलाया। इसके बाद चाइल्ड लाइन को उनके संबंध में सूचित किया।

 

यह भी पढ़ें- अजब धोखाधड़ी : शादी के नाम पर लाखों तो ठगे ही 9 भैंसें भी ले गया ठग, VIDEO


जोर की भूख लगी थी, इसलिए रोना आ गया- बच्चियां

News

बच्चों से जब चाइल्ड लाइन के अधिकारियों ने बात की तो उन्होंने बताया कि, बड़वानी से उनके पिता उन्हें घूमाने का कहकर इंदौर लेकर आए थे और चारों को एमवाय अस्पताल के बाहर छोड़ कर कहीं चले गए हैं। सुबह से वो सभी अपने पिता का इंतजार कर रही हैं, लेकिन पिता अबतक लौटकर नहीं आए। रात होते – होते उनकी भूख ने भी जवाब दे दिया, जिसकी वजह से उनसब को रोना आ गया।

 

यह भी पढ़ें- कूनो नेशनल पार्क में बाघ की एंट्री, चीतों की सुरक्षा में तैनात वन अमले में हड़कंप, देखें वीडियो


मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल, चारों बच्चियों से ये तो पता चला है कि, वो बड़वानी की रहने वाली हैं। हालांकि, पुलिस इस जानकारी को भी सही नहीं मान रही है। इसी के चलते पुलिस ने बच्चियों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल की हैं। साथ ही, बड़वानी पुलिस से भी संपर्क साधा जा रहा है। फिलहाल, चारों बच्चियां चाइल्ड लाइन की निगरानी में देकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / 4 बेटियों को लावारिस छोड़ गया निर्दयी बाप, बच्चियों को भूख से बिलखता देख छलक पड़े पुलिस के भी आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो