scriptBlack Cobra Attack Video : खतरनाक कोबरा को हाथ में लपेटकर घूम रहा था युवक, एक गलती ने ले ली जान | Black cobra attack Video man roaming around with dangerous cobra wrapped around his hand one mistake took his life | Patrika News
इंदौर

Black Cobra Attack Video : खतरनाक कोबरा को हाथ में लपेटकर घूम रहा था युवक, एक गलती ने ले ली जान

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि, युवक अपने हाथ में सांप को पकड़ा है। पकड़ ढीली होते ही सांप ने उसके हाथ पर डंस लिया।

इंदौरSep 22, 2023 / 08:10 pm

Faiz

Black cobra attack Video

Black cobra attack Video : खतरनाक कोबरा को हाथ में लपेटकर घूम रहा था युवक, एक गलती ने ले ली जान

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक युवक की मौत का हैरान कर देने वाला लाइव वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि, युवक अपने हाथ में कोबरा पकड़कर बाइक से जा रहा था। इस दौरान उसका एक अन्य साथ बाइक चला रहा था। इस दौरान कोबरा ने युवक को काट लिया। युवक ने अचानक बाइक रुकवाई और नीचे उतरा ही था कि, गश खाकर जमीन पर गिर गया। हालांकि, इस दौरान वो एक बार उठकर खड़ा हुआ, लेकिन फिर गिर पड़ा। घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मामला इंदौर जिले के नजदीक तेलीखेड़ा (महू) का है। घटना शुक्रवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है। मृतक युवक का नाम 36 वर्षीय मनीष बताया जा रहा है। इलाके के लोगों का कहना है कि, मनीष गौशाला घाट के पास से सांप पड़कर ला रहा था। इस दौरान मनीष का दोस्त भी उसके साथ मौजूद था। दोस्त बाइक चला रहा था और मनीष उसके साथ पीछे सांप का मुंह पकड़कर बैठा था। वहीं, सामने आए सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि, युवक अपने हाथ में सांप को पकड़ा हुआ है। इस दौरान पकड़ ढीली होते ही सांप ने युवक के हाथ पर दो बार डंस लिया और देखते ही देखते मनीष नीचे गिर गया।

 

यह भी पढ़ें- भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत 2 गंभीर, खड़े ट्रक में जा घुसा बेलगाम दौड़ता दूसरा ट्रक


दोस्त भी दूर हट गया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8o90l2

वीडियो में नजर आया कि, जैसे ही कोबरा ने मनीष को डंसा वसे ही बाइक चलाने वाला दोस्त भी पीछे हट गया। युवक ने बाइक से गिरने के बाद एक बार उठने की कोशिश की, लेकिन वो तुरंत ही दोबारा गिर पड़ा। राह चलते लोग भी समझ नहीं पाए कि, आखिर माजरा क्या है। कुछ देर के बाद आसपास के लोगों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक परीक्षण के बाद मनीष को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।


सर्पमित्र ने सांप का रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

Black cobra attack video

वहीं, घटना के कुछ देर बाद तेलीखेड़ा में रहने वाले लोगों ने सर्प मित्र को बुलवाया। सर्पमित्र ने सांप को पकड़कर इलाके से दूर इंदौर के जंगल में छोड़ दिया है। सर्पमित्र ने बताया कि, पकड़ा गया सांप कोबरा प्रजाति का है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / Black Cobra Attack Video : खतरनाक कोबरा को हाथ में लपेटकर घूम रहा था युवक, एक गलती ने ले ली जान

ट्रेंडिंग वीडियो