scriptये कैसी निर्दयी मां है : दो दिन की बच्ची का शव पॉलिथीन में लपेटकर कचरा गाड़ी में फेंक दिया | 2 days girl body wrapped in polythene and thrown in garbage vehicle | Patrika News
इंदौर

ये कैसी निर्दयी मां है : दो दिन की बच्ची का शव पॉलिथीन में लपेटकर कचरा गाड़ी में फेंक दिया

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब गाड़ी कचरा लेकर प्लांट पर पहुंची और कचरा छांटने के दौरान कर्मचारियों ने पन्नी में लिपटा हुआ बच्ची का शव देखा।

इंदौरOct 11, 2022 / 10:53 am

Faiz

News

ये कैसी निर्दयी मां है : दो दिन की बच्ची का शव पॉलिथीन में लपेटकर कचरा गाड़ी में फेंक दिया

इंदौर. मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर के एरोड्रम इलाके में उस समय हड़कप मच गया, जब यहां एक ककचरा गाड़ी में नवजात बच्ची का शव मिला। बताया जा रहा है कि, किसी ने बच्ची का शव पॉलिथीन में लपेटकर कचरा गाड़ी में फेंक दिया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब गाड़ी कचरा लेकर प्लांट पर पहुंची और कचरा छांटने के दौरान कर्मचारियों ने पन्नी में लिपटा हुआ बच्ची का शव देखा। पन्नी में बच्ची का शव देखकर सफाई कर्मी भी दंग रह गए। कचरा प्लांट के इंचार्ज ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि, बच्ची की नाल अलग करने के बाद उसे जोड़ा तक नहीं गया है। वहीं, ये जानकारी भी सामने आई है कि, बच्ची का जन्म एक या दो दिन पहले ही हुआ था।

मामले की जांच में जुटी एरोड्रम पुलिस का कहना है कि, शहर के छोटा बांगड़दा स्थित कचरा प्लांट के इंचार्ज राकेश बिरवाल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया है। उनका कहना है कि, 12.30 बजे प्लांट पर जोन 1 के वार्ड 4 से कचरा कलेक्शन करके गाड़ी पहुंची। गीला-सूखा कचरा छांटते समय महिला कर्मचारी कोपॉलीथीन में लिपटा हुआ नवजात बच्ची का शव मिला। ड्राइवर गुरजीतसिंह मान- सोमवार सुबह कचरा कलेक्ट कर 9.30 बजे संगम नगर वाले प्लांट पर ये कचरा डाला था। दूसरे फेरे में 10.30 बजे 60 फीट रोड के पास साहू नगर और पंचवटी नगर गए थे।

 

यह भी पढ़ें- PM मोदी के आगमन से पहले बारिश की चेतावनी, इन जिलों में होगी झमाझम, प्रशासनिक अलर्ट जारी


गर्भवती महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि, कचरा प्लांट से मिले नवजात बच्ची के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जांच में हम साहू नगर और पंचवटी नगर में उन घरों की तलाशी लेंगे, जहां पिछले दिनों में महिलाएं गर्भवती थीं, लेकिन अबतक किसी बच्चे को जन्म दे चुकी हैं।

Hindi News/ Indore / ये कैसी निर्दयी मां है : दो दिन की बच्ची का शव पॉलिथीन में लपेटकर कचरा गाड़ी में फेंक दिया

ट्रेंडिंग वीडियो