scriptOptical Illusion: इस तस्वीर में छिपी हैं आदमी की तीन बेटियां, ढूँढने में लोगों के छूटे पसीने | Optical Illusion: Spot The Hidden Three Daughters In This Image Optical Illusion | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपी हैं आदमी की तीन बेटियां, ढूँढने में लोगों के छूटे पसीने

Optical Illusion Image: आज एक ऐसी दिमाग को हिला देने वाली तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं जिसमें आपको एक आदमी की तीन बेटियों को ढूँढना है कि आखिर वो कहाँ छिपी हैं। वो भी केवल 20 सेकंड में …

Sep 08, 2022 / 07:02 am

Mahima Pandey

Optical Illusion: Spot The Hidden Three Daughters In This Image Optical Illusion

Optical Illusion: Spot The Hidden Three Daughters In This Image Optical Illusion

ऑप्टिकल इल्यूजन से इंटरनेट भरा पड़ा है। लोगों में इसए सॉल्व करने का क्रेज काफी है। हो भी क्यों न ये लोगों के दिमाग और आँखों की तेज नजर को टेस्ट करता है। हालांकि, कुछ इल्यूजन काफी दिलचस्प होते हैं। आज एक तस्वीर हम लेकर आए हैं जिसमें आपको एक आदमी का चेहरा नजर आ रहा होगा लेकिन आपको इसमें क्या और कुछ नजर आ रहा है?
ब्रेनबैशर्स के अनुसार, ये तस्वीर पहली बार फोर्ड पिल कंपनी के एक विज्ञापन में दिखाई दी थी। तस्वीर में छिपी उनकी तीन बेटियां हैं कहाँ हैं क्या आप ढूंढ सकते हैं? इस तस्वीर को सुलझाने में कई लोगों के पसीने छूट गए हैं और कुछ लोग इसमें सफल भी हुए हैं।

इस ऑप्टिकल इल्यूजन से आपके दिमाग और आँखों के बीच कितना तालमेल है ये भी पता चलेगा। अब आप जरा तस्वीर को ध्यान से देखिए और बताइए इस आदमी की 3 बेटियाँ कहाँ चिप हैं? आपके पास 20 सेकंड का समय है दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और जवाब दीजिए।

अधिकतर लोग इस तस्वीर को देखकर कन्फ्यूज़ हो गए हैं कि आखिर इस आदमी की तीन बेटियाँ हैं कहाँ? कुछ ने जवाब भी दिया है और यदि आपको इतना ढूँढने के बाद भी जवाब नहीं मिल रहा तो परेशान न हो हम आपके लिए जवाब भी लाए हैं।
यह भी पढ़ें

केवल तेज IQ वाले ढूंढ पाए इसमें छिपे दूसरे जानवर को, वो भी 20 सेकंड में

optical_illusion_ans.jpg
आप जब तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको आदमी की तीन बेटियाँ दिखाई दे जाएंगी। एक लड़की आपको दाढ़ी के नीचे और एक दाढ़ी के ऊपर और तीसरी बेटी पीछे बालों के नीच आपको दिखाई दे जाएगी। यी थोड़ा कठिन जरूर था लेकिन काफी दिलचस्प भी।

Hindi News/ Hot On Web / Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपी हैं आदमी की तीन बेटियां, ढूँढने में लोगों के छूटे पसीने

ट्रेंडिंग वीडियो