scriptगणेशजी के 2 मंत्र, जो रातोंरात बदल देंगे आपकी तकदीर, ऐसे करें प्रयोग | Most Powerful Ganesh tantric mantra in hindi | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गणेशजी के 2 मंत्र, जो रातोंरात बदल देंगे आपकी तकदीर, ऐसे करें प्रयोग

अगर आपके जीवन में ऐसी कोई समस्या आ गई है जिसका समाधान आपको दिखाई नहीं दे रहा है तो गणेश जी के तांत्रिक मंत्रों का प्रयोग करना उचित रहता है।

Oct 06, 2020 / 01:54 pm

सुनील शर्मा

most powerful ganesh mantra

गजानन गणेशजी को एक ऐसा देवता माना जाता है जो अपने भक्तों की पुकार सुनकर तुरंत उसका दुख-दर्द दूर कर देते हैं। कुछ लोग जहां तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर अपने जीवन को बर्बाद कर लेते हैं वहीं भगवान गणेश की सात्विक साधनाएं तुरंत ही व्यक्ति की हर समस्या का त्वरित समाधान करती है। इनमें न तो किसी विधि-विधान की आवश्यकता होती है और न ही किसी दान-पुण्य की।

गणेश कुबेर मंत्र

ॐ नमो गणपतये कुबेर येकद्रिको फट् स्वाहा।

अगर कभी ऐसा समय आ जाए कि सिर पर अथाह कर्जा हो जाए, एक-एक पैसे के लिए मोहताज हो जाएं तो गणेश की पूजा करने के बाद गणेश कुबेर मंत्र का नियमित रूप से जाप करने से पैसा आने लगता है। यह एक ऐसी पूजा है जो कंगाल आदमी करें तो वो भी करोड़पति बन सकता है। पूजा आरंभ करने के कुछ समय बाद से ही धन के नए स्रोत मिलते हैं और व्यक्ति का भाग्य रातोंरात चमक उठता है।

तांत्रिक गणेश मंत्र

ॐ ग्लौम गौरी पुत्र, वक्रतुंड, गणपति गुरू गणेश।
ग्लौम गणपति, ऋदि्ध पति, सिदि्ध पति। मेरे कर दूर क्लेश।।

अगर आपके जीवन में ऐसी कोई समस्या आ गई है जिसका समाधान आपको दिखाई नहीं दे रहा और पूरी दुनिया आप पर हावी होती जा रही है और गणेश जी के तांत्रिक मंत्रों का प्रयोग करना उचित रहता है। ऐसा ही एक मंत्र ऊपर दिया गया है। रोजाना सुबह भगवान शिव, पार्वती तथा गणेशजी की पूजा कर इस मंत्र का कम से कम 108 बार जप करना चाहिए। इससे व्यक्ति का बड़े से बड़ा दुख-दर्द भी तुरंत समाप्त होता है। परन्तु इस प्रयोग को करते समय व्यक्ति को पूर्ण सात्विकता के साथ रहना चाहिए तथा क्रोध, मांस, मदिरा व स्त्री संसर्ग से दूर रहना होता है अन्यथा लाभ की जगह हानि भी हो सकती है।

Hindi News/ Hot On Web / गणेशजी के 2 मंत्र, जो रातोंरात बदल देंगे आपकी तकदीर, ऐसे करें प्रयोग

ट्रेंडिंग वीडियो