scriptशख्स ने मुंह से छोड़ी आग की लपटें, फिर चेहरे में लगी आग | Man drinks and spits fire and then his face catches it, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शख्स ने मुंह से छोड़ी आग की लपटें, फिर चेहरे में लगी आग

Man Regrets Playing With Fire: आग से खेलना बेहद ही खतरनाक होता है। एक शख्स जो आग को गंभीरता से नहीं ले रहा था, उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे तुरंत अपनी हरकत का पछतावा हुआ। क्या कर रहा था वह शख्स और उसके साथ क्या हुआ? आइए जानते हैं।

Dec 20, 2023 / 02:40 pm

Tanay Mishra

man_plays_with_fire_and_then_catches_it.jpg

Man plays with fire and then learns his lesson

सोशल मीडिया पर अक्सर ही तरह-तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। इन वीडियो में लोग अलग-अलग तरह की हरकतें करते रहते हैं। कई लोग तो ऐसी हरकतें भी करते हैं जो बेहद ही खतरनाक होती हैं। ऐसे लोगों को अपनी हरकतों का पछतावा भी होता है। अक्सर ही लोग आग से भी खेलते हैं। आग से खेलना बेहद ही खतरनाक होता है, पर इसके बावजूद कुछ लोग ऐसा करते हैं। ऐसे लोगों के साथ आग से खेलने का कुछ ऐसा परिणाम होता है जिससे इन्हें इनकी हारकर पर पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जिसने आगे को पी ही लिया।


आग को पीकर मुंह से छोड़ी आग की लपटें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स ड्रिंक पी रहा है पर उस पर ऊपर से आग भी डालने के लिए कहता है। आग डलने के बाद शख्स उस ड्रिंक को पीता है। पहला सिप लेने पर तो शख्स को कुछ नहीं होता, पर दूसरा सिप लेते ही उसके मुंह पर आग लग जाती है और वह अपने मुंह से आप की लपटें छोड़ता है।

पूरे चेहरे पर लगी आग

शख्स के मुंह पर आग लगते ही उसे जलन होने लगती है और वह अपने हाथों से आग को बुझाने की कोशिश में लग जाता है। पर आग उसके पूरे चेहरे पर फैल जाती है और शख्स दर्द से कराह उठता है। इस वीडियो में यह नहीं दिखाया गया कि शख्स के चेहरे पर लगी आग को कौन और कैसे बुझाता है, पर यह तो साफ है कि कुछ सेकंड्स में ही शख्स को आग से खेलने की अपनी गलती का पछतावा हो गया।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News / Hot On Web / शख्स ने मुंह से छोड़ी आग की लपटें, फिर चेहरे में लगी आग

ट्रेंडिंग वीडियो