scriptपतंग में फंसकर हवा में उड़ी 3 साल की बच्ची, देखें वायरल वीडियो | Kite takes off 3 year old girl in sky, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पतंग में फंसकर हवा में उड़ी 3 साल की बच्ची, देखें वायरल वीडियो

हवा में इतनी शक्ति होती है कि छोटे बच्चों को उड़ा सकता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर सोशल मीडिया पर देखने को मिला।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 11:14 am

Tanay Mishra

3 year old girl flying with a kite

3 year old girl flying with a kite

प्रकृति में बहुत शक्ति होती है और अक्सर ही इसके नज़ारे भी देखने को मिलते हैं। आज के इस सोशल मीडिया के दौर में हमें कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर एक बार तो यकीन ही नहीं होता है। प्रकृति के वीडियो इसी तरह के होते हैं जो हैरान कर देते हैं। इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इसी तरह का एक और वीडियो कुछ दिन पहले देखने को मिला जिसमें हवा की शक्ति दिखाई दी।

पतंग में फंसकर हवा में उड़ी 3 साल की बच्ची

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो फिर से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो 4 साल पुराना है। यह वीडियो ताइवान का है और इसमें एक मैदान में कई लोग इकट्ठे हैं और पतंग उड़ा रहे हैं। इससे लगता है कि यह किसी पतंग फेस्टिवल का नज़ारा है। तभी वीडियो में 4 लोग कपड़े से बनी एक बड़ी पतंग को उड़ाने की तैयारी कर रहे हैं। पतंग को देखकर पता चल रहा है कि हवा तेज़ चल रही है। चारों लोग जैसे ही पतंग को छोड़ते हैं वो हवा में उड़ जाती है। पर तभी अचानक से सभी हैरान हो जाते हैं क्योंकि उस पतंग में फंसकर एक 3 साल की बच्ची भी हवा में उड़ जाती है।

बच्ची को सुरक्षित नीचे उतारा

पतंग के साथ उड़ने पर 3 साल की छोटी बच्ची भी घबरा जाती है। लेकिन उसे सुरक्षित नीचे उतार लिया जाता है जो वीडियो में दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिर वायरल हो रहा है और इसे नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / पतंग में फंसकर हवा में उड़ी 3 साल की बच्ची, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो