scriptदिल्ली पुलिस के सपोर्ट में उतरा सोशल मीडिया, #ISupportDelhiPolice टॉप ट्रेंड पर | I Support Delhi Police trend on twitter jamia students protest | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दिल्ली पुलिस के सपोर्ट में उतरा सोशल मीडिया, #ISupportDelhiPolice टॉप ट्रेंड पर

रविवार को दिल्ली में हुई थी आगजनी की घटना
जामिया ( Jamia ) के छात्रों ने किया जमकर प्रदर्शन

Dec 16, 2019 / 04:17 pm

Prakash Chand Joshi

I Support Delhi Police

I Support Delhi Police

नई दिल्ली: रविवार को देश की राजधानी दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा नागरिक संशोधन कानून के विरोध के मामले ने जमकर तूल पकड़ा। डीटीसी ( DTC bus ) की 3 बसों को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस और छात्रों में जमकर झड़प भी हुई। ऐसे में जहां छात्र पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं पुलिस इससे पलड़ा झाड़ रही है। इस बीच ये मामला सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहा है।

https://twitter.com/hashtag/ISupportDelhiPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Deepak_fulo/status/1206491050396786688?ref_src=twsrc%5Etfw

जामिया हिंसा: मनीष सिसोदिया ने शेयर किया ये गलत वीडियो और फोटो, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

दरअसल, ट्विटर पर #ISupportDelhiPolice हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है। वहीं इस हैशटैग के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ( Koena Mitra ) ने डीटीसी बस को आग लगाने को आतंकी हमला बताया और दिल्ली पुलिस का सपोर्ट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘प्रिय जामिया स्टूडेंट्स, ये विरोध नहीं हैं ये आतंकी हमले हैं. अब सारे पीड़ित बन गए? पब्लिक प्रॉपर्टी जलाना स्टूडेंट्स का काम है?’ वहीं कई लोगों ने इस हैशटैग के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दी। वहीं ज्यादातर लोग दिल्ली पुलिस को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए।

https://twitter.com/hashtag/ISupportDelhiPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/ISupportDelhiPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MaganDhavale/status/1206464704027082753?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/alok174/status/1206478162546135041?ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा ‘दिल्ली पुलिस द्वारा धैर्य का स्तर सराहनीय है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘कानून और व्यवस्था को हर कीमत पर बनाए रखा जाना चाहिए। दिल्ली पुलिस को सलाम।’ गौरतलब, है कि रविवार शाम को जामिया नगर में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन बेकाबू हो गया। कुछ लोग हिंसा और आगज़नी पर उतर आए। अज्ञात लोगों ने डीटीसी की तीन बसों को फूंक दिया और कई गाड़ियों में तोड़-फोड़ की गई। प्रदर्शन में जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र भी शामिल थे, लेकिन ये आगजनी और तोड़-फोड़ किसने की ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

Hindi News/ Hot On Web / दिल्ली पुलिस के सपोर्ट में उतरा सोशल मीडिया, #ISupportDelhiPolice टॉप ट्रेंड पर

ट्रेंडिंग वीडियो