scriptबेंगलुरु : बुलडोज़र और ट्रैक्टर से ऑफिस जा रहे हैं लोग, सड़कों पर चली नाव, देखें Video | due to bengaluru flood People use bulldozer and tractor to reach office | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बेंगलुरु : बुलडोज़र और ट्रैक्टर से ऑफिस जा रहे हैं लोग, सड़कों पर चली नाव, देखें Video

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु बारिश और बाढ़ की मार से बेहाल है। कई हिस्सों में जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम हो गया।शहर में कई जगहों पर दुकानों और अपार्टमेंट के बेसमेंट में पानी भर गया। लोगों को दफ्तर जाने के लिए जेसीबी और ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा।

Sep 06, 2022 / 03:32 pm

Shaitan Prajapat

bengaluru flood

bengaluru flood

कर्नाटक बीते दिनों हो रही भारी बारिश से बेहाल है। बेंगलुरु में बारिश और बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है। बेंगलुरु समेत कर्नाटक के कई शहरों में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हैं। घर और दुकानों से लेकर दफ्तर तक पानी से लबालब हैं। सड़कें दरिया बनी हुई है और कई गाड़ियां जलमग्न हैं। कई बिजी रोड्स पर सड़कों पर तेज बहाव में पानी बह गए। बाढ़ के बाद वॉटर लॉगिंग की समस्या भी पैदा हुई। इसकी वजह से लोग घंटों तक ट्रैफिक में फंसे रहे। कई जगह तो हालात ऐसे हो गए हैं कि लोगों को दफ्तर जाने के लिए जेसीबी और ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा।


भारी बारिश के कारण सड़कें पानी में गुम हो जाने की वजह से लोगों का घरों से ऑफिस के लिए निकलना मुश्किल हो गया है। बारिश और बाढ़ की वजह से कई आईटी कंपनियों का कामकाज भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। एचएएल हवाई अड्डे के पास यमलूर जलमग्न हो गया था और जिसकी वजह से आईटी कंपनियों के कई कर्मचारियों को ट्रैक्टर से अपने ऑफिस तक जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें

भारी बारिश के बाद बेंगलुरु में हजारों घर जलमग्न, सड़कें बनी तालाब लगा लंबा जाम



https://twitter.com/hashtag/Bengaluru?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बुलडोजर 8 लोग सवार होकर बाढ़ के रास्ते को पार कर रहे हैं। 2 चालक के पास हैं वहीं अन्य ब्लेड पर खड़े हैं। बारिश और बाढ़ की वजह से कई आईटी कंपनियों का कामकाज भी प्रभावित हुआ है। सड़क पर बने डिवाइडर भी पानी में डूब गए हैं।

यह भी पढ़ें

गजब का दिमाग! लकड़ी से बना दी JCB मशीन, शुरू कर दी जमीन में खुदाई



https://twitter.com/anandmahindra/status/1567008428706643970?ref_src=twsrc%5Etfw

 


बेंगलुरु में बारिश के पानी की वजह से शहर की सड़कें समंदर बन गई। गाड़ियां रास्ते में फंस गईं। इस कारण सड़कों पर गाड़ियों का चलना मुश्किल हो गया है। लोगों को सुरक्षित जगह पहुंचाने के लिए सड़क पर नाव उतारनी पड़ गई। कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने बेंगलुरु में आई बाढ़ से निपटने के लिए 300 करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की है। बोम्मई ने एक बयान जारी कर कहा कि फंड का इस्तेमाल सड़कों, ट्रांसफार्मर, बिजली के खंभों और स्कूलों जैसे बुनियादी ढांचों की मेनटेंस के लिए किया जाएगा।

Hindi News / Hot On Web / बेंगलुरु : बुलडोज़र और ट्रैक्टर से ऑफिस जा रहे हैं लोग, सड़कों पर चली नाव, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो