scriptViral Video: दुबई से टेक-ऑफ में Reindeer ने खींचा Emirates का जंबो प्लेन, यूजर बोले Merry Christmas! | christmas-2022-emirates-plane-reindeer-video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Viral Video: दुबई से टेक-ऑफ में Reindeer ने खींचा Emirates का जंबो प्लेन, यूजर बोले Merry Christmas!

क्रिसमस एक बार फिर आ गया है और सभी अपने-अपने तरीके से एक-दूसरे को क्रिसमस की बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच, संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) की एयरलाइन एमिरेट्स ने अपने यात्रियों और दुनिया के लिए शानदार क्रिसमस ग्रीटिंग वीडियो बनाया है। इस कमाल की क्रिएटिविटी को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे!

Dec 25, 2022 / 11:07 am

Amit Purohit

emirates.jpg

Emirates plane ‘pulled’ by reindeers in viral Christmas video

माना जाता है कि क्रिसमस सीजन में जब सैंटा क्लॉज को सबके लिए उपहार उठा कर लाने में मदद की जरूरत होती है, तो वे रेनडियर का सहारा लेते हैं जो बर्फ पर उनकी स्लेज गाड़ी को खींचते हैं। इसी से प्रेरणा लेते हुए संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एमिरेट्स एयरलाइंस भी अपने एक यात्री विमान को सैंटा की स्लेज में तब्दील कर उत्सव के मूड में आ गई है।
सांता की टोपी, रेनडियर ने खींचा विमान
दुनिया भर के सभी यात्रियों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए एमिरेट्स ने दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरते अपने एक बड़े जेट का एक एनिमेटेड वीडियो साझा किया है। जिसे रेनडियर खींच रहे हैं। देखते ही देखते रेनडियर विमान को अपने साथ आसमान में ले उड़ते हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर बाद वीडियो ने कुछ ही घंटों में लाखों लाइक हासिल कर लिए। एमिरेट्स ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कैप्टन क्लॉज, उड़ान भरने की अनुमति मांग रहा हूं। अमीरात से मेरी क्रिसमस।’ मजेदार बात है कि विमान ने सांता की टोपी भी पहनी हुई है।
https://twitter.com/aldrinalphonso/status/1606666232669016065?ref_src=twsrc%5Etfw
यूजर ने कहा, ‘शानदार, सेलरी बढ़ा दो!’
यह वीडियो अब इंस्टाग्राम पर ही नहीं, फेसबुक और ट्विटर जैसे हर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर इसे बढ़चढ़ कर न केवल शेयर कर रहे हैं बल्कि कमेंट भी कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, इतना प्यारा, इतना खूबसूरत! इस काम में शामिल लोगों को बधाई। यह कमाल का है!’ एक अन्य ने कमेंट किया, जिसने भी इस विज्ञापन पर काम किया है उसकी सेलरी बढ़ा दी जाए! अद्भुत काम। एक चौथे यूजर के मुताबिक, ‘वाह, क्या क्रिएटिविटी है।
इनका है यह काम
एमिरेट्स ने वीडियो क्रिएटर मोस्तफा एल्डियास्टी के साथ भागीदारी करते हुए यह वीडियो बनाया है जो अपने विजुअल इफेक्ट्स के काम के लिए जाने जाते हैं। उनके इंस्टाग्राम फीड पर, फुटबॉल जर्सी पहने इमारतें हेडर करती हैं और कारें आसमान में उड़ती हैं। उन्होंने पिछले महीने भी एमिरेट्स के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया था जिसमें एक विमान पक्षी की तरह आसमान में अपने पंख फड़फड़ाता है। इस क्लिप को दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद ने भी शेयर किया था।

Hindi News / Hot On Web / Viral Video: दुबई से टेक-ऑफ में Reindeer ने खींचा Emirates का जंबो प्लेन, यूजर बोले Merry Christmas!

ट्रेंडिंग वीडियो